छत्तीसगढ़: पूर्व CM भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल का 89 उम्र में निधन, कई महीनों से अस्‍पताल में थे भर्ती

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने एक्‍स हैंडल पर पोस्‍ट में यह जानकारी साझा की। पूर्व सीएम बघेल ने लिखा, दु:ख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि बाबूजी श्री नंद कुमार बघेल जी का आज सुबह निधन हो गया है।

फोटो: @bhupeshbaghel
फोटो: @bhupeshbaghel
user

नवजीवन डेस्क

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल का बघेल का 89 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। खबरों के मुताबिक, रायपुर के बालाजी अस्पताल में सुबह 6 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। बताया जा रहा है कि पिछले कई महीनों से वह बीमार थे और अस्पताल में भर्ती थे।

अस्पताल अधिकारियों के अनुसार, पूर्व सीएम भूपेश बघेल के पिता ने आज सुबह 6 बजे अंतिम सांस ली। नंद कुमार बघेल पिछले 3 महीने से राजधानी रायपुर के श्रीबालाजी अस्पताल में भर्ती थे। वह कई महीनों से मस्तिष्क और रीढ़ की हड्डी से जुड़ी पुरानी बीमारी से परेशान थे। इसके अलावा वह मधुमेह की भी बीमारी थी। बाद में उन्हें पैरालिसिस भी हुआ, जिसकी वजह से उनके शरीर का एक बड़ा हिस्सा काम नहीं कर रहा था।


पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने एक्‍स हैंडल पर पोस्‍ट में यह जानकारी साझा की। पूर्व सीएम बघेल ने लिखा, दु:ख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि बाबूजी श्री नंद कुमार बघेल जी का आज सुबह निधन हो गया है। अभी पार्थिव शरीर को पाटन सदन में रखा गया है। मेरी छोटी बहन के विदेश से लौटने के बाद अंतिम संस्कार 10 जनवरी को हमारे गृह ग्राम कुरुदडीह में होगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;