छत्तीसगढ़ नक्सली हमला: राहुल और प्रियंका गांधी ने शहीद जवानों के प्रति जताया शोक

कांग्रेस ने रविवार को छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले में जवानों के शहीद होने पर शोक व्यक्त किया है। राहुल गांधी ने एक ट्वीट में कहा, "छत्तीसगढ़ में अपने प्राणों की आहुति देने वाले शहीदों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना।"

फाइल फोटो
फाइल फोटो
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस ने रविवार को छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले में जवानों के शहीद होने पर शोक व्यक्त किया है। राहुल गांधी ने एक ट्वीट में कहा, "छत्तीसगढ़ में अपने प्राणों की आहुति देने वाले शहीदों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना। लापता जवानों का पता लगाने और उनका बचाव करने के लिए निर्णायक कार्रवाई किए जाने की जरूरत है। मैं राज्य सरकार से अपील करता हूं कि वे घायलों के लिए सर्वोत्तम देखभाल सुनिश्चित करें।"

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, "उन बहादुर जवानों को श्रद्धांजलि, जो नक्सलियों से लड़ते हुए शहीद हुए हैं, पूरा देश पीड़ा में है, उनकी शहादत को याद रखा जाएगा।"

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने गृहमंत्री पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, "22 जवानों के शहीद होने की खबर काफी दुखद है। उनकी शहादत और परिवार के प्रति संवेदना। दुखद है कि प्रधानमंत्री और गृहमंत्री, अमित शाह चुनाव अभियान में बहुत व्यस्त हैं। हमें एक निर्णायक रणनीति और ब्लूप्रिंट की जरूरत है।"


केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से फोन पर बातचीत की और बीजापुर में नक्सली हमले के बारे में विस्तार से चर्चा की। बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री ने गृहमंत्री को जमीनी हालात से अवगत कराया।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia