छत्तीसगढ़: सुकमा में सुरक्षा बलों-नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 14 जवान घायल, 13 लापता, 5 नक्सली मारे गए

मुठभेड़ में कई माओवादी नेताओं के मारे जाने की खबर है। वहीं घायल हुए 14 जवानों को रायपुर के रामकृष्ण केयर अस्पताल में लाया गया है। दो की हालत गंभीर है। खबरों के मुताबिक, मुठभेड़ के बाद से 13 जवानों से संपर्क नहीं हो पाया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में शनिवार को सुरक्षा बल के जवानों पर हमले के बाद पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में पांच नक्सलियों के मारे जाने की खबर है। वहीं, इस मुठभेड़ में पुलिस के 13 जवान लापता हैं और 14 जवान घायल हो गए हैं, जिनमें से दो की हालत गंभीर है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि शनिवार की दोपहर को लगभग ढाई बजे को एलमागुंडा के पास पुलिस बल सर्चिग पर निकला था, तभी जंगल में घात लगाए बैठे नक्सलियों ने सुरक्षा जवानों पर हमला बोल दिया। दोनों ओर से गोलीबारी का दौर शनिवार की रात तक जारी रहा।

मुठभेड़ में कई माओवादी नेताओं के मारे जाने की खबर है। वहीं घायल हुए 14 जवानों को रायपुर के रामकृष्ण केयर अस्पताल में लाया गया है। दो की हालत गंभीर है। खबरों के मुताबिक, मुठभेड़ के बाद से 13 जवानों से संपर्क नहीं हो पाया है। जंगल में करीब 150 जवानों की टीम का डेरा है।


खबरों के मुताबिक, नक्सली बड़ी संख्या में थे और हमला भी बड़ा था, इसलिए घायल होने वाले जवानों की संख्या ज्यादा हेा सकती है। पुलिस अभी तक पूरा ब्यौरा उपलब्ध नहीं करा पाई है>

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 22 Mar 2020, 8:52 AM