चिदंबरम बोले- गुजरात में कोरोना संबंधी मौतों को लेकर सही सूचना नहीं दी जा रही है, यही है गुजरात मॉडल

चिदंबरम ने कहा कि शुक्रवार को गुजरात में कोरोना से संबंधित 78 मौतें होने की बात कही गई थी, जबकि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए अकेले सात शहरों में 689 शवों का दाह संस्कार किया गया। उन्होंने आगे कहा, "यही है गुजरात मॉडल।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

आईएएनएस

कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने सोमवार को आरोप लगाते हुए यह कहा कि गुजरात में कोरोना संबंधी मौतों के बारे में सही सूचना नहीं दी जा रही है। मीडिया रिपोर्टरों का हवाला देते हुए चिदंबरम ने कहा, कोविड संबंधी मौतों को लेकर गलत रिपोर्ट पेश किया जा रहा है। इनके पीछे दिल का दौरा पड़ने या क्रॉनिक डायबिटीज को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि शुक्रवार (17 अप्रैल) को गुजरात में कोरोना से संबंधित 78 मौतें होने की बात कही गई थी, जबकि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए अकेले सात शहरों में 689 शवों का दाह संस्कार किया गया। चिदंबरम ने आगे कहा, "यही है गुजरात मॉडल।"

स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक, भारत में रविवार को कोरोना के 2,61,500 नए मामले दर्ज किए गए हैं, जो एक दिन में दर्ज किया गया अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। इसी के साथ देश में संक्रमितों की कुल संख्या 1,47,88,109 हो गई है।

पिछले कुछ दिनों से देश में कोरोना के दो लाख से अधिक मामले दर्ज हो रहे हैं। शनिवार को भी दर्ज मामलों की संख्या 2,34,692 थी और गुरुवार व शुक्रवार को भी क्रमश: 2,00,739 व 2,17,353 मामले दर्ज किए गए थे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय