पीएम मोदी के UNGA संबोधन पर चिदंबरम का तंज, ‘किसी ने ताली भी नहीं बजाई’, सिब्बल ने भी साधा निशाना

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने पीएम मोदी के संबोधन पर प्रतिक्रिया देते कहा कि संयुक्त राष्ट्र महासभा में बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को मदर ऑफ ऑल डेमोक्रसी बताया, मुझे उम्मीद है कि योगी जी और हिमंत बिस्वा शर्मा सुन रहे होंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने आतंकवाद समेत कई मुद्दों पर बात की। उनके संबोधन को जहां बीजेपी ऐतिहासिक बता रही है, वहीं कांग्रेस के दो वरिष्ठ नेताओं ने तंज कसा है।

संयुक्त राष्ट्र महासभा में पीएम मोदी के संबोधन पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम ने तंज कसते हुए ट्वीट किया, “जब पीएम मोदी ने संयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित किया तो मुझे बहुत निराशा हुई, क्योंकि कुछ ही सीटें उस समय भरी हुई थीं और इससे भी ज्यादा निराशा तब हुई जब किसी ने ताली भी नहीं बजाई। संयुक्त राष्ट्र में भारत का स्थायी मिशन गड़बड़ा गया है।”


वहीं, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने पीएम मोदी के संबोधन पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया, “संयुक्त राष्ट्र महासभा में बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को मदर ऑफ ऑल डेमोक्रसी बताया, मुझे उम्मीद है कि योगी जी (यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ) और हिमंत बिस्वा शर्मा (असम के मुख्यमंत्री) सुन रहे होंगे।”

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 26 Sep 2021, 10:52 AM