बरेलीः पिता के शव के साथ 3 दिन तक भूखे रहे मासूम, मौके पर पहुंची पुलिस के भी उड़े होश!

मृतक मनोज नोएडा की एक कंपनी में काम करता था और लॉकडाउन लगने से घर पर ही रहता था। पड़ोसियों ने साथ ही ये भी बताया कि मृतक की एक 4 साल की लड़की और 6 साल का लड़का है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के बरेली से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक बरेली में 2 मासूम बच्चे पिछले करीब तीन दिनों तक अपने पिता की लाश के साथ रह रहे थे। ये राज तब खुला जब वो भूख बर्दाश्त नहीं कर पाए तो पड़ोसी के घर कुछ खाने को मांगने गए तो लोगों को पता चला कि उनके पिता की मौत हो चुकी है। बताया जा रहा है कि पत्नी पति से झगड़े के बाद पत्नी नाराज होकर मायके चली गई थी।

मामला बरेली के थाना इज्जत नगर क्षेत्र के बैरियर वन चौकी के गायत्री नगर का है। जहां सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। पड़ोसी के मुताबिक मृतक मनोज नोएडा की एक कंपनी में काम करता था और लॉकडाउन लगने से घर पर ही रहता था। पड़ोसियों ने साथ ही ये भी बताया कि मृतक की एक 4 साल की लड़की और 6 साल का लड़का है।

खबरों की मानें तो मनोज का अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ था जिसके बाद वह बच्चों को छोड़कर अपने मायके चली गई थी। घर में मनोज अपने दो बच्चों के साथ रह गया था, मनोज के पड़ोसी ने बताया कि उसके बच्चों ने आकर कहा कि वो तीन दिन से उन्होंने कुछ नहीं खाया वह बहुत भूखे हैं और उनके पापा मर गए हैं तो उनको घटना का पता चला।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तलाशी ली तो उसके पास से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टतया ये पत्नी से नाराजगी के चलते फांसी लगा लेने का मामला लग रहा है।00

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia