चिराग ने नीतीश कुमार की मानसिक हालत ठीक नहीं होने का किया दावा, मेडिकल बुलेटिन जारी करने की मांग की

चिराग और एनडीए नेताओं के हमलों का जवाब देते हुए जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने इसे निचले स्तर की राजनीति बताया है। उन्होंने कहा कि यह निचले स्तर की राजनीति का प्रमाण है कि मुख्यमंत्री के व्यक्तिगत स्वास्थ्य को लेकर अनर्गल टिप्पणी की जा रही है।

चिराग ने नीतीश कुमार की मानसिक हालत ठीक नहीं होने का किया दावा
चिराग ने नीतीश कुमार की मानसिक हालत ठीक नहीं होने का किया दावा
user

नवजीवन डेस्क

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के मुखिया चिराग पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मानसिक हालत पर सवाल उठाते हुए कहा है कि उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और उन्हें इलाज की जरूरत है। यह कहते हुए चिराग ने उनका मेडिकल बुलेटिन जारी करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि वह किसी ताने या तंज के रूप में यह नहीं कह रहे हैं बल्कि यह मानते हैं कि यकीनन उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है।

चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री हैं, उन पर पूरे प्रदेश की जिम्मेदारी है। चिराग ने आगे कहा कि वह मानते हैं कि नीतीश कुमार की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है, उन्हें इलाज की जरूरत है, उनका उचित और अच्छे ढंग से इलाज होना ही चाहिए। उन्होंने यह भी मांग की कि इसका सच लोगों के सामने आना चाहिए और इसके लिए यह जरूरी है कि उनका मेडिकल बुलेटिन जारी हो।


यहां बता दें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी भी नीतीश कुमार का हेल्थ बुलेटिन जारी करने की मांग करते हुए एक्स पर पोस्ट कर यह कह चुके हैं कि, "पिछले 10 दिनों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबीयत खराब है। उनको कुछ हुआ भी है या फिर सिर्फ उनके साथ राजनैतिक साजिश चल रही है? नीतीश कुमार का हेल्थ बुलेटिन जारी होना चाहिए, जिससे पता चले कि उनकी स्थिति कैसी है?"

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी नीतीश कुमार का हेल्थ बुलेटिन जारी करने की मांग करते हुए मांझी के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए कहा, "नीतीश कुमार केवल एक गठबंधन के मुख्यमंत्री नहीं, बल्कि पूरे बिहार के मुख्यमंत्री हैं, इसलिए जीतन राम मांझी की चिंता जायज़ है और इसकी हमें भी चिंता है ! इसलिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का हेल्थ बुलेटिन जारी होना चाहिए !"


गौरतलब है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबियत इन दिनों खराब बताई जा रही है। इस कारण पिछले कई दिनों से वे सार्वजनिक कार्यक्रमों में नजर नहीं आ रहे हैं। दूसरी तरफ एनडीए के नेता सीएम की तबियत खराब होने पर चिंतित नजर आ रहे हैं और हमलावर हैं। एनडीए के हमलों का जवाब देते हुए जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने इसे निचले स्तर की राजनीति बताया है। उन्होंने कहा कि यह निचले स्तर की राजनीति का प्रमाण है कि मुख्यमंत्री के व्यक्तिगत स्वास्थ्य को लेकर अनर्गल टिप्पणी की जा रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;