चिराग ने की बिहार में मध्यावधि चुनाव की भविष्यवाणी, जेडीयू में जल्द बड़ी टूट का किया दावा

भारतीय राजनीति में मौसम विज्ञानी के नाम से मशहूर रहे दिवंगत नेता रामविलास पासवान के पुत्र चिराग ने कहा कि चिराग पासवान की हैसियत कम करने के लिए उन्होंने अपनों को धोखा दिया और सिर्फ आरसीपी सिंह को मंत्री बनाया। उन्होंने दावा किया कि जेडीयू में टूट तय है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) में दो गुट बनने के बाद आशीर्वाद यात्रा पर निकले सांसद चिराग पासवान गुरुवार को बेगूसराय पहुंचे। उन्होंने यहां एक बार फिर दावा करते हुए कहा कि बिहार में मध्यावधि चुनाव होंगे और जेडीयू में टूट तय है। बेगूसराय में पत्रकारों से चर्चा करते हुए चिराग ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार में भी 'अपनों' को धोखा दे दिया।

भारतीय राजनीति में मौसम विज्ञानी के नाम से मशहूर रहे दिवंगत नेता रामविलास पासवान के पुत्र चिराग ने कहा कि चिराग पासवान की हैसियत कम करने के लिए उन्होंने अपनों को धोखा दिया और सिर्फ आर सी पी सिंह को मंत्री बनाया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार, लालू यादव और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक को धोखा दे चुके हैं।


बेगूसराय पहुंचने पर कार्यकर्ताओं के स्वागत से उत्साहित चिराग ने कहा कि जेडीयू के कई विधायक आज असंतुष्ट है और पार्टी छोड़ने को तैयार हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि जेडीयू में टूट तय है। उन्होंने यह भी कहा कि बिहार में मध्यावधि चुनाव तय है। हालांकि, आरजेडी से गठंबधन के संबंध में पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अभी चुनाव नहीं है, जब चुनाव होगा तब देखा जाएगा।

बता दें कि चिराग पासवान एलजेपी में चाचा पशुपति कुमार पारस समेत पांच सांसदों से मिले झटके के बाद बिहार में इस समय आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं। चिराग ने अपनी आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की कर्मभूमि हाजीपुर से प्रारंभ की है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia