पशुपति पारस को लेकर एक बार फिर बरसे चिराग, कहा- LJP कोटे से केंद्रीय मंत्री बने तो जाएंगे कोर्ट, पीएम को लिखा पत्र

चिराग पासवान ने कहा कि पशुपति पारस का एलजेपी कोटे से केंद्रीय मंत्री बनाना संभव नहीं है क्योंकि पार्टी के कार्यकारी बोर्ड ने उन्हें निष्कासित कर दिया है। मैंने पीएम को पत्र के माध्यम से सूचित किया है। अगर उन्हें एलजेपी सांसद के तौर पर मंत्री बनाया गया तो मैं कोर्ट जाऊंगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

एलजेपी नेता चिराग पासवान ने एक बार फिर अपने चाचा पारस पासवान के खिलाफ हल्ला बोला है। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा है कि एलजेपी कोटे (पारस गुट) से किसी सांसद को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किया गया तो मैं कोर्ट और जनता के बीच जाऊंगा।

उन्होंने आगे कहा कि पशुपति पारस का एलजेपी कोटे से केंद्रीय मंत्री बनाना संभव नहीं है क्योंकि पार्टी के कार्यकारी बोर्ड ने उन्हें निष्कासित कर दिया है। मैंने पीएम को पत्र के माध्यम से सूचित किया है। अगर उन्हें एलजेपी सांसद के तौर पर मंत्री बनाया गया तो मैं कोर्ट जाऊंगा।निर्दलीय सांसद या जेडीयू से वो मंत्री बने तो कोई दिक्कत नहीं है। इस दौरान चिराग ने दावा करते हुए कहा कि पार्टी मेरी है और 90 फीसदी कार्यकारिणी सदस्य हमारे साथ है।


चिराग पासवान ने आगे कहा कि जेडीयू के नेताओं को दुआ करनी चाहिए कि मंत्रीमंडल का विस्तार न हो। अगर विस्तार हुआ तो सबसे पहले टूट होगी तो जेडीयू में होगी। उसके बाद बिहार सरकार का क्या हाल होगा, ये मुझे बताने की ज़रूरत नहीं है।

बता दें कि मोदी सरकार अपनी कैबिनेट का विस्तार करने जा रही है। सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही अपने मंत्रिमंडल का विस्तार कर सकते हैं। इस बार मंत्रिमंडल में करीब 17 से 22 नए मंत्री शामिल हो सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: मोदी सरकार का कैबिनेट विस्तार: सिंधिया-पशुपति समेत इन 20 नए चेहरे हो सकते हैं शामिल, कुछ की होगी छुट्टी

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 06 Jul 2021, 5:02 PM