बिहार चुनाव में PM की रैलियों का चिराग ने खोला राज! ‘सात निश्चय’ को बताया प्रदेश के इतिहास का सबसे बड़ा घोटाला

चिराग पासवान ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के एक बयान पर भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है। चिराग ने कहा कि बीजेपी के नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर इतने नतमस्तक क्यों हो रहे हैं? जो बात वो कह रहे हैं वो ठीक कह रहे हैं नीतीश कुमार सीटें नहीं मिलेंगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

हैदर अली खान

बिहार में एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ रही लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान लगातार सीएम नीतीश कुमार और उनकी पार्टी जेडीयू पर हमलावर हैं। वह अपने हमलों से नीतीश कुमार को लगातार अहसज महसूस करा रहे हैं। एक बार फिर चिराग ने नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है और ‘सात निश्चय’ योजना को लेकर घेरा है। चिराग पासवान ने कहा, “सात निश्चय' घोटाला बिहार के इतिहास का सबसे बड़ा घोटाला है। चिंता तब और बढ़ जाती है जब सात निश्चय पार्ट-2 लाने की बात की जाती है। पहले यह तो बताइए कि सात निश्चय पार्ट-1 में जो वादे किए गए, क्या आपने उन्हें पूरा किया?”

चिराग पासवान ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के एक बयान पर भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है। चिराग ने कहा कि बीजेपी के नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर इतने नतमस्तक क्यों हो रहे हैं? जो बात वो कह रहे हैं वो ठीक कह रहे हैं उनको (नीतीश कुमार) सीट नहीं आएगी।


बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को बिहार के सोनपुर के दिघवारा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि अगर हमारी (बीजेपी) सीटें ज्यादा भी आती हैं तब भी नीतीश कुमार ही हमारे नेता होंगे। चिराग ने जेपी नड्डा के इसी बयान पर निशाना साधा है और पूछा है कि आखिर बीजेपी नीतीश कुमार के आगे नतमस्तक क्यों हो रही है?

चिराग पासवान यहीं नहीं रुके उन्होंने बिहार में पीएम मोदी द्वारा की जा रही ढेर सारी चुनावी सभाओं का भी राज खोला है और सीएम नीतीश पर निशाना साधा। चिराग ने कहा कि पीएम मोदी खुद बिहार में ढेर सारी रैलियां कर रहे हैं। वह बहुत प्रयास कर रहे हैं, क्योंकि सभी जानते हैं कि बिहार के मौजूदा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नाम पर एक भी बिहारी वोट नहीं देने वाला है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 01 Nov 2020, 12:39 PM