सिनेजीवन: सोनाक्षी ने बॉलीवुड में पूरे किए 9 साल और भारत में एसिक्स के ब्रांड एम्बेसडर बने टाइगर श्रॉफ

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में अपने नौ साल पूरे कर लिए हैं और इस मौके पर उनका कहना है कि उन्हें पता ही नहीं चला कि वक्त कैसे बीत गया क्योंकि अभी भी लगता है कि जैसे ये कल की ही बात हो। दूसरी ओर टाइगर श्रॉफ जापान के फुटवियर ब्रांड एसिक्स के विज्ञापनों में नजर आने वाले हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

आईएएनएस

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में अपने नौ साल पूरे कर लिए हैं और इस मौके पर उनका कहना है कि उन्हें पता ही नहीं चला कि वक्त कैसे बीत गया क्योंकि अभी भी लगता है कि जैसे ये कल की ही बात हो। सोनाक्षी ने साल 2010 में आई फिल्म 'दबंग' से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की जिसमें उन्होंने सलमान खान के अपोजिट काम किया था।

32 साल की इस अभिनेत्री ने अपने इस सफर को बयां करते हुए इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा किया। उन्होंने लिखा, “नौ साल पहले, 10 सितंबर 2010 वह दिन था जिस दिन 'दबंग' रिलीज हुई थी, यानि कि यह वही दिन था जब मैंने एक अभिनेत्री होने और आप सभी का मनोरंजन करने में सक्षम होने के इस खूबसूरत सफर की शुरुआत की थी। ईमानदारी से, मुझे नहीं पता कि वक्त कैसे बीत गया क्योंकि अभी भी यह कल की ही बात लगती है।”

अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी ने ‘राउडी राठौर’, ‘सन ऑफ सरदार’, ‘दबंग 2’, ‘हॉलीडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी’, ‘लुटेरा’ और ‘अकीरा’ जैसी कई फिल्में की हैं। फिलहाल सोनाक्षी, ‘दबंग’ फ्रैंचाइजी के तीसरे किश्त की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसके निर्देशक प्रभु देवा हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

भारत में एसिक्स के ब्रांड एम्बेसडर बने टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ जापान के फुटवियर ब्रांड एसिक्स के विज्ञापनों में नजर आने वाले हैं। यह कंपनी भारत में स्पोर्टस्टाइल और एथलेबिंग सेगमेंट में अपना प्रसार कर रही है। इस एसोसिएशन के साथ भारत में ग्लोबल हैशटैग आई मूव मी कैम्पेन को भी लॉन्च किया जाएगा, जो कंपनी की एक समकालीन अभिव्यक्ति है- 'ए साउंड माइंड इन ए साउंड बॉडी।'

टाइगर ने एक बयान में कहा, “एसिक्स हमेशा मेरे साथ रहा है चाहे वह जिम हो या छुट्टियों के दौरान या घूमते वक्त मेरे साथ यह ब्रांड हमेशा रहा है। यह ब्रांड मेरे फैशन और फिटनेस के साथ बिल्कुल परफेक्ट बैठता है। इस एसोसिएशन का उपयोग मैं ज्यादा से ज्यादा करना चाहता हूं जहां हम अधिक से अधिक लोगों को 'मूव' करने और एसिक्स द्वारा शुरू किए गए इस वैश्विक आंदोलन का हिस्सा बनने के लिए प्रेरित करेंगे।”

एसिक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर रजत खुराना ने इस एसोसिएशन पर बात करते हुए कहा, “एक ब्रांड के रूप में हम भारत के सबसे होनहार और बहुमुखी अभिनेता टाइगर श्रॉफ को एसिक्स के ब्रांड एम्बेसडर के रूप में लाने से बेहद खुश हैं। टाइगर श्रॉफ के साथ हमारा यह जुड़ाव काफी खास है क्योंकि एक यूथ आइकॉन होने के अलावा फिट बने रहने और स्टाइलिश रहने में वह काफी जुनूनी है।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia