सिनेजीवन: वाणी कपूर को लगती है इन अभिनेताओं की बॉडी सबसे अच्छी, शाहरुख को क्यों कहना पड़ा करण जौहर को शुक्रिया

बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर ने कहा कि रणवीर सिंह और सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी सचमुच बहुत अच्छी है। वहीं दूसरी ओर सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने करीबी दोस्त और फिल्म निर्माता करण जौहर को जैकेट के लिए थैंक्यू कहा।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

आईएएनएस

बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर ने कहा कि फिल्म ‘बेफिक्रे’ में उनके सह-अभिनेता रहे रणवीर सिंह और ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में सह-अभिनेता रहे सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी सचमुच बहुत अच्छी है। अभिनेत्री ने वूट के शो ‘वर्क इट अप’ के दौरान यह बात कही। शो की मेजबान सोफी चौधरी ने जब उन्हें रणवीर और सुशांत में से एक को चुनने को कहा तो वाणी सकपका गईं। उन्होंने कहा, “हे भगवान! दोनों में तुलना और एक को चुनना तो बहुत मुश्किल है।”

उन्होंने कहा, “मुझे लगाता है, मेहनत करने में दोनों बराबर हैं और मैंने महसूस किया कि दोनों की बॉडी बहुत अच्छी है।” वाणी हाल ही में रिलीज अपनी फिल्म 'वार' की कामयाबी का आनंद ले रही हैं। वह जल्द ही रणबीर कपूर के साथ ‘शमशेरा’ में नजर आएंगी।

सिनेजीवन: वाणी कपूर को लगती है इन अभिनेताओं की बॉडी सबसे अच्छी, शाहरुख को क्यों कहना पड़ा करण जौहर को शुक्रिया

शाहरुख खान ने जैकेट के लिए करण को शुक्रिया कहा

सुपरस्टार शाहरुख खान अपने करीबी दोस्त और फिल्म निर्माता करण जौहर के फैशन सेंस से प्रेरित हैं, और कहते हैं कि वह उनसे मेल रखने की कोशिश कर रहे हैं। अभिनेता ने रविवार को ट्विटर पर करण के फैशन सेंस की सराहना की, और उन्हें विंटेज लेबल, डस्ट ऑफ गॉड्स से एक जैकेट पेश करने के लिए धन्यवाद कहा। उन्होंने जैकेट के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और उसके कैप्शन में लिखा, “डस्ट ऑफ गॉड्स जैकेट के लिए एक और बार शुक्रिया करण जौहर।”

उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा, “तुम्हारे फैशन सेंस से कभी मेल नहीं रख पाउंगा लेकिन कोशिश जारी है।” इस पर करण ने दिल वाले इमोजी के साथ जवाब दिया, “हाहाहाहाहाहाहाहा! भाई।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia