ग्रेटर नोएडा: कांवड़ियों के दो पक्षों में झड़प, पथराव और मारपीट में करीब 12 लोग घायल 

ग्रेटर नोएडा के पचायतन गांव का है जहां शिवरात्रि के दिन भंडारा करने और चंदे के लिए पैसा इक्ट्ठा करने के दौरान दो पक्षों में लड़ाई हो गई। दोनों के बीच काफी देर तक खूनी संघर्ष चला।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

ग्रेटर नोएडा के पचायतन गांव में कांवड़ियों के दो पक्षों में शिवरात्रि के दिन भंडारा करने और चंदा इक्कठा करने को लेकर लड़ाई हो गई है। दोनों ओर से जमकर लाठी डंडे चलें और पथराव हुआ है। इस झगड़े में दोनों तरफ से लगभग एक दर्जन से अधिक लोग घायल हुए है। जिन्हें पास के निजी और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि पचायतन गांव में पहले सभी लोग मिलकर एक टोली के तहत कांवड़ लेने जाते थे। इस बार कांवड़ लाने वालों का दो पक्ष बन गया एक पक्ष ब्रहम सिंह का और दूसरा पक्ष महेंद्र सिंह का। कांवड़ लेने के लिए निकलने से पहले एक पक्ष के लोग गांव के मंदिर पर पूजा कर रहे थे और शिवरात्रि के दिन आयोजित होने वाले भंडारे के लिए चंदा इकट्ठा कर रहे थे। आरोप है कि इसी दौरान दूसरे पक्ष के लोग आ गए और मारपीट शुरू हो गई।

इस झड़प में दोनों पक्षों के दो दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस के मुताबिक मामला दो पक्षों में शिवरात्रि के दिन भंडारा करने को लेकर हुआ। एक पक्ष ने भंडारा करने से मना कर दिया था और दूसरे ने भंडारा करने के लिए चंदा जुटाना शुरू कर दिया था। एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। कई अधिकारी गांव में पहुंच गए है और स्थिति का जायजा ले रहे है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia