उदयपुर हत्याकांड पर सीएम अशोक गहलोत बोले- ये मामूली घटना नहीं, हो सकती है अंतरराष्ट्रीय साजिश

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि उनके क्या इरादे थे, उनके किससे लिंक थे राष्ट्रीय-अंतराष्ट्रीय स्तर पर, इन सभी बातों का खुलासा होगा। इस घटना को गंभीरता से लिया जा रहा है और ये घटना मामूली नहीं है और ऐसे नहीं हो सकती है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

उदयपुर में हुई घटना पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि यह मामूली घटना नहीं है। जब तक राष्ट्रीय-अंतराष्ट्रीय स्तर पर किसी से लिंक ना हो तब तक ऐसी घटनाएं नहीं होती हैं। उन्होंने आगे कहा कि उनके क्या इरादे थे, उनके किससे लिंक थे राष्ट्रीय-अंतराष्ट्रीय स्तर पर, इन सभी बातों का खुलासा होगा। इस घटना को गंभीरता से लिया जा रहा है और ये घटना मामूली नहीं है और ऐसे नहीं हो सकती है।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय-अंतराष्ट्रीय स्तर पर किसी से लिंक ना हो तब तक ऐसी घटनाएं नहीं होती है, ये अनुभव कहता है। उसी रूप में इस मामले की जांच की जा रही है।


गौरतलब है कि उदयपुर में दर्जी की निर्मम हत्या के बाद सरकार ने सख्ती बरत रही है। कानून व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए पूरे उदयपुर में 144 लागू कर दी गई है। इसके अलावा राज्य भर में 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवाओं को निलंबित कर दिया गया है और अगले एक महीने के लिए सभी जिलों में धारा 144 लागू कर दी गई है।

बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा का सोशल मीडिया पर उदयपुर में मंगलवार को कथित रूप से समर्थन करने के आरोप में एक दर्जी की हत्या कर दी गई थी। दोनों हमलावरों ने इस घटना को कैमरे में भी रिकॉर्ड किया और एक अन्य वीडियो पोस्ट में कहा था कि उन्होंने इस्लाम के अपमान का बदला लिया। बाद में उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia