सीएम केजरीवाल बोले- दिल्ली में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले, सावधान रहें! घबराएं नहीं

दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सीएम केजरीवाल ने कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है। फिलहाल शहर में एक्टिव केस 6360 हैं। आज 3100 नए मामले सामने आने की उम्मीद है। कल केवल 246 अस्पताल के बिस्तर भरे। सभी मामले हल्के और बिना लक्षण वाले हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश में कोरोना संक्रमण के मामले बेहद तेजी से बढ़ रहे हैं। देश की राजधानी दिल्ली में भी कोरोना वायरस ने रफ्तार पकड़ ली है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, “दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, लेकिन घबराने की जरूरत नहीं है। फिलहाल शहर में एक्टिव केस 6360 हैं। आज 3100 नए मामले सामने आने की उम्मीद है। कल केवल 246 अस्पताल के बिस्तर भरे। सभी मामले हल्के और बिना लक्षण वाले हैं।”

सीएम केजरीवाल ने कहा, “लोगों को डरने की जरूरत नहीं है। दिल्ली में कोरोना के रोज करीब 2,500 से 3,000 मामले आ रहे हैं। अभी दिल्ली में कोरोना के 6,360 सक्रिय मामले हैं। कोरोना से जो लोग बीमार हो रहे हैं उन में से लगभग किसी को भी अस्पातल जाने की जरूरत नहीं पड़ रही है।”


उन्होंने कहा, “दिल्ली सरकार ने 37,000 आक्सीजन बेड की व्यवस्था की है, जिनमें से सिर्फ 82 बेड पर ही मरीज हैं और 6000 से ज्यादा लोग दिल्ली में कोरोना से पीड़ित हैं। मैं आपको केवल यह बताना चाहता हूं कि सभी नए मामलों में हल्के लक्षण हैं. इसलिए घबराने की जरूरत नहीं है।”

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 02 Jan 2022, 12:22 PM