केजरीवाल का मोदी पर निशाना, बोले- AAP को खत्म करने का PM ने बनाया है प्लान, एक विचार है AAP, इसे कैसे करोगे गिरफ्तार?

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उन्हें (बीजेपी) लगता है कि वे इस तरह से आम आदी पार्टी को खत्म कर देंगे, AAP का विनाश कर देंगे। मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि यह AAP चंद लोगों की पार्टी नहीं है। ये 'AAP' 140 करोड़ लोगों के सपनों की पार्टी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने आम आदमी पार्टी को खत्म करने का प्लान बनाया है, 'ऑपरेशन झाड़ू'। प्रधानमंत्री का कहना है कि आम आदमी पार्टी बहुत तेजी से बढ़ रही है, यह प्रधानमंत्री के शब्द हैं जो मुझे उन लोगों ने बताया जो उनसे मिले हैं। प्रधानमंत्री मोदी का कहना है कि आम आदी पार्टी बहुत तेजी से बढ़ रही है और आने वाले समय में राष्ट्रीय स्तर पर और कई राज्यों में AAP, बीजेपी को चुनौती दे सकती है इसलिए इसके पहले कि AAP चुनौती बने AAP को पहले ही कुचल देना जरूरी है।"

सीएम केजरीवाल ने कहा, “उन्हें (बीजेपी) लगता है कि वे इस तरह से आम आदी पार्टी को खत्म कर देंगे, AAP का विनाश कर देंगे। मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि यह AAP चंद लोगों की पार्टी नहीं है। ये 'AAP' 140 करोड़ लोगों के सपनों की पार्टी है। जिस तरह के काम हमने दिल्ली और पंजाब में किए हैं, 75 सालों में इस देश के लोगों ने कभी नहीं देखे। दिल्ली और पंजाब में हमने सरकारी स्कूल ठीक करने शुरू कर दिए, गरीब बच्चों को अच्छी शिक्षा मिलने लगी। यह पीएम मोदी नहीं कर पा रहे तो उन्होंने तय किया कि इन्हें रोको और गिरफ्तार कर लो। अब हम महिलाओं को हजार-हजार रुपये देने जा रहे हैं। AAP एक विचार है। इसके नेताओं को तो गिरफ्तार कर लोगे, इसके विचार को कैसे गिरफ्तार करोगे?"


दिल्ली के मुख्यमंत्री कहा, "पिछले 2 साल से इन्होंने (बीजेपी) हमारे नेताओं को गिरफ्तार करना शुरू कर दिया। इन्होंने मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर लिया, कल मेरे पीए तक को गिरफ्तार कर लिया। मैं प्रधानमंत्री को कहना चाहता हूं कि आप एक-एक करके गिरफ्तार कर रहे हैं, आज हम सब साथ ही आ रहे हैं आप गिरफ्तार कर लो, हम डरने वाले नहीं है।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia