पीएम मोदी से मिलने दिल्ली आर रहीं ममता बनर्जी ने फ्लाइट छोड़कर की जशोदाबेन से मुलाकात, गिफ्ट में दी साड़ी

पीएम मोदी और बीजेपी को लेकर ममता बनर्जी का गुस्सा जगजाहिर है। हाल ही में हुए 2019 लोकसभा चुनाव लेकर अब तक ममता बनर्जी कई बार पीएम मोदी और उनकी सरकार पर बड़े हलमे कर चुकी हैं। एक बार तो उन्होंने मोदी को अपना पीएम तक मानने से इनकार कर दिया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कोलकाता से दिल्ली आ रहीं पश्मिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता एयपोर्ट पर पीएम मोदी की पत्नी जशोदाबेन से मुलाकात की। इस मुलाकात की चारों तरफ चर्चा हो रही है। बताया जा रहा है कि मंगलवार, 17 सितंबर को ममता बनर्जी कोलकाता एयरपोर्ट से दिल्ली पीएम मोदी से मिलने के लिए रवाना हो रही थीं। इसी दौरान उन्हें खबर मिली कि जशोदाबेन एयरपोर्ट पर हैं। ममता बनर्जी ने अपनी फ्लाइट छोड़ दी और जशोदाबेन से मिलने पहुंच गईं। इस मुलाकात के दौरान ममता बनर्जी ने जशोदाबेन को तोहफे में एक साड़ी भी दी। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे का हालचाल पूछा।

खबरों के मुताबिक, पीएम मोदी की पत्नी जशोदाबेन झारखंड के धनबाद में दो दिवसीय दौरे के बाद पश्चिम बंगाल पहुंची थीं। बताया जा रहा है कि जशोदाबेन ने सोमवार, 16 सितंबर को पश्चिम बंगाल के आसनसोल में कल्याणेश्वरी मंदिर में पूजा-अर्चना की थी। आसनसोल धनबाद से करीब 68 किलोमीटर दूर है। जहां पर यह मंदिर है।


पीएम मोदी और बीजेपी को लेकर ममता बनर्जी का गुस्सा जगजाहिर है। हाल ही में हुए 2019 लोकसभा चुनाव लेकर अब तक ममता बनर्जी कई बार पीएम मोदी और उनकी सरकार पर बड़े हलमे कर चुकी हैं। एक बार तो उन्होंने नरेंद्र मोदी को अपना प्रधानमंत्री तक मानने से इनकार कर दिया था।

इससे पहले ममता बनर्जी ने ट्वीट कर पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी थीं। सीएम ममता ने ट्वीट कर लिखा था, ‘‘बर्थडे ग्रीटिंग्स टू प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी जी।’’ इसके बाद पीएम मोदी ने उन्हें धन्यवाद कहा था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 18 Sep 2019, 1:48 PM