'100 सीटों पर सिमट जाएगी BJP', तमाम मोर्चों पर घिरी मोदी सरकार के लिए नीतीश ने बजाई खतरे की घंटी! दिया बड़ा बयान

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि एनडीए से अलग हुए तो सभी विपक्षी दल के नेताओं ने स्वागत किया था। नीतीश ने कहा कि 2024 में सभी विपक्षी दल एकजुट होकर लड़ेंगे तभी बीजेपी का सफाया होगा।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर देश में अभी से सरगर्मियां तेज हो गई हैं। केंद्र की मोदी सरकार की अलग-अलग मोर्चों पर नाकामियों और कांग्रेस पार्टी की 'भारत जोड़ो यात्रा' ने विपक्ष और उसकी एकता को काफी बल दिया है। 'भारत जोड़ो यात्रा' ने जो असर छोड़ा है उससे कांग्रेस के अलावा दूसरे विपक्षी दलों के नेता बेहद उत्साहित हैं। इन सबके बीच बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार ने बड़ा बयान दिया है।

पटना में आयोजित CPI-ML के राष्ट्रीय कनवेंशन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि नेतृत्व करने को लेकर मेरी कोई व्यक्तिगत इच्छा नहीं है। हम तो सिर्फ बदलाव चाहते हैं। जो सब तय करें वही होगा। सीएम नीतीश ने कहा कि अब कांग्रेस को आगे का फैसला करना चाहिए और विपक्षी एकजुटता में देरी नहीं करनी चाहिए।


सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हम तो इंतजार कर रहे हैं। मैंने तो दिल्ली जाकर दोनों (सोनिया और राहुल) से मुलाकात भी की थी। सलमान खुर्शीद से कहा कि आपके जरिए कांग्रेस नेतृत्व से अपील है कि सब एकजुट हुए तो बीजेपी 100 सीट के नीचे निपट जाएगी। बिहार में विपक्षी दल एकजुट होकर काम कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस दौरान एनडीए से अलग होने का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि एनडीए से अलग हुए तो सभी विपक्षी दल के नेताओं ने स्वागत किया था। नीतीश ने कहा कि 2024 में सभी विपक्षी दल एकजुट होकर लड़ेंगे तभी बीजेपी का सफाया होगा। आज आजादी की लड़ाई का इतिहास बदलने की कोशिश हो रही है। सभी धर्म और जाति के लोगों को लेकर साथ चलना होगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia