मुलायम से मिले सीएम योगी आदित्यनाथ, अखिलेश और शिवापल भी रहे साथ

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एसपी संरक्षक मुलायम सिंह यादव का हालचाल लेने उनके पांच विक्रमादित्य मार्ग स्थित आवास पहुंचे। यहां एसपी मुखिया अखिलेश यादव और शिवपाल सिंह यादव भी मौजूद रहे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से उनके आवास पर भेंट की। इस दौरान एसपी मुखिया अखिलेश यादव और पीएसपी प्रमुख शिवपाल यादव भी मौजूद थे।

मुख्यमंत्री ने मुलायम, शिवपाल और अखिलेश के साथ बातचीत की और जलपान किया। योगी ने मुलायम को गुलाब का फूल और एक किताब भी भेंट की।

पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व रक्षामंत्री मुलायम सिंह की तबीयत रविवार की रात खराब हो गई थी। उन्हें लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया था। जांच में उनका ब्लड शुगर हाई पाया गया। अस्पताल के निदेशक डॉ. ए.के. त्रिपाठी के मुताबिक, मुलायम सिंह का मुंह सूख रहा था।


मुलायम को तकलीफ रविवार को दोपहर में ही महसूस हुई। डॉक्टर की सलाह पर उन्हें शाम लगभग साढ़े चार बजे लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान ले जाया गया। वहां जांच में ब्लड शुगर हाई मिली। प्राइवेट रूम में भर्ती कर उनका इलाज शुरू किया गया। दवा चलने के बाद उनकी तबीयत में सुधार है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia