दिल्ली-NCR समेत उत्तर भारत में ठंड का कहर, राजधानी में अगले 24 घंटों में होगी बारिश! मौसम विभाग का अलर्ट जारी

मौसम विभाग का कहना है कि दिल्ली-एनसीआर में आज से एक ताजा पश्चिमी विक्षोभ उत्तर पश्चिम भारत के इलाकों पर दस्तक दे सकता है, जिसके चलते राजधानी के कई इलाकों में बारिश देखने को मिलेगी।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली-NCR समेत पूरे उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड से लोगों का जीना दुश्वार हो गया। इस बीच मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है कि अभी ठंड और घने कोहरे से कोई खास राहत नहीं मिलने वाली है। आईएमडी के अनुसार, आज यूपी, ब‍िहार और राजस्‍थान में घने से बहुत घने कोहरे की संभावना है। 

मौसम विभाग का कहना है कि दिल्ली-एनसीआर में आज से एक ताजा पश्चिमी विक्षोभ उत्तर पश्चिम भारत के इलाकों पर दस्तक दे सकता है, जिसके चलते राजधानी के कई इलाकों में बारिश देखने को मिलेगी। मौसम विभाग का कहना है कि अगले 24 घंटों के दौरान दिल्ली में बूंदाबादी हो सकती है।

मौसम विभाग ने उत्तर भारत के कई राज्यों में बारिश और बिजली गिरने का अनुमान जताया है। आईएमडी ने हरियाणा, पंजाब, दिल्ली, मध्य प्रदेश और राजस्थान के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। 

मौसम विभाग का कहना है अगले 24 घंटे के दौरान ब‍िहार, मध्‍य प्रदेश, राजस्‍थान के कुछ इलाकों में घने से बहुत घने कोहरे और कोल्‍ड डे की स्‍थ‍िति बनी रह सकती है। इसके बाद 10 जनवरी से घने कोहरे से राहत म‍िलने के आसार हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;