बिहार में भीषण सड़क हादसा, ट्रक से टकरायी बाइक, चार युवकों की दर्दनाक मौत 

बिहार के औरंगाबाद जिले के अंबा थाना क्षेत्र में एक ट्रक की टक्कर से एक बाइक पर सवार तीन छात्रों की मौत हो गई। इस घटना के बाद ट्रक भी अनियंत्रित होकर पलट गया, और ट्रक चालक की भी मौत हो गई।

फोटो: आईएएनएस
फोटो: आईएएनएस
user

आईएएनएस

बिहार के औरंगाबाद जिले के अंबा थाना क्षेत्र में एक ट्रक की टक्कर से एक बाइक पर सवार तीन छात्रों की मौत हो गई। इस घटना के बाद ट्रक भी अनियंत्रित होकर पलट गया, और ट्रक चालक की भी मौत हो गई। अंबा के थाना प्रभारी बीरेंद्र पासवान ने बुधवार को आईएएनएस को बताया, "मंगलवार रात तीन छात्र एक बाइक पर सवार होकर हरिहरगंज-औरंगाबाद मार्ग से कहीं जा रहे थे, तभी पोला गांव के समीप हरिहरगंज से औरंगाबाद की ओर जा रहे एक ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद ट्रक से चालक का नियंत्रण हट गया और और ट्रक भी पलट गया।"

उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही दो बाइक सवारों की मौत हो गई। घायल ट्रक चालक और एक बाइक सवार को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां दोनों ने इलाज के क्रम में दम तोड़ दिया।


थाना प्रभारी ने बताया कि मृतकों की पहचान अम्बा के किशुनपुर निवासी निखिल पाठक, हरिहरगंज निवासी हर्ष उर्फ टिक्कू और प्रकाश के रूप में की गई है। मृतक चालक की पहचान रोहतास के तिलौथू निवासी नंदू गौड़ के रूप में की गई है।

सभी शवों को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। घटना के बाद से ट्रक का सहचालक फरार है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia