अलविदा राजू श्रीवास्तव! दिल्ली के निगमबोध घाट पर हुआ अंतिम संस्कार, नम आंखों से फैंस ने दी विदाई

दिल्ली एम्स में बुधवार को राजू श्रीवास्तव ने 58 साल की उम्र में अंतिम सांस ली थी। 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट के दौरान वह गिरकर बेहोश हो गए थे। इसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पंचतत्व में विलीन हो गए हैं। दिल्ली के निगमबोध घाट पर उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। अंतिम संस्कार में कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन

कई नामी कॉमेडियन उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए निगमबोध घाट पहुंचे थे। परिजों के साथ बड़ी संख्या में लोग भी राजू श्रीवस्ताव को अलविदा करने श्मशान घाट पहुंचे थे।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन

दिल्ली के द्वारका में उनके घर से राजू श्रीवास्तव की अंतिम यात्रा निगमबोध घाट के लिए निकली। अंतिम यात्रा में जनसैलाब उमड़ा। नम आंखों से राजू श्रीवास्तव को उनके फैंस ने विदाई दी।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन

दिल्ली एम्स में बुधवार को राजू श्रीवास्तव ने 58 साल की उम्र में अंतिम सांस ली थी। 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट के दौरान वह गिरकर बेहोश हो गए थे। इसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था। इसके बाद एस्म में उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई थी।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन

अस्पताल में भर्ती कराने के बाद डॉक्टरों ने बताया कि राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया था। करीब 42 दिनों तक वह जीवन के लिए संघर्ष करते रहे। इसके बाद उन्होंने 21 सितंब को दुनिया को अलविदा कह दिया।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia