इटंरनेट सेंसेशन बनी प्रिया प्रकाश के खिलाफ शिकायत दर्ज, मौलानाओं ने कहा गाने में कुछ भी गलत नहीं

इंटरनेट सेंसेशन बन चुकीं प्रिया प्रकाश वारियर और फिल्‍म के निर्माताओं के खिलाफ हैदराबाद में एक शिकायत दर्ज कराई गई है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मलयालम फिल्म 'उरु अदार लव’ का एक छोटा सा टीजर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो के साथ फिल्म की हिरोइन प्रिया प्रकाश भी इंटरनेट की सनसनी बन गईं। लेकिन अब इस फिल्म को लेकर एक विवाद खड़ा हो गया है। विवाद की वजह फिल्म का वह गाना है, जिसमें प्रिया प्रकाश को आंख मारते हुए दिखाया गया है। इंटरनेट सेंसेशन बन चुकीं प्रिया प्रकाश वारियर और फिल्‍म के निर्माताओं के खिलाफ हैदराबाद में एक शिकायत दर्ज कराई गई है।

दरअसल, दर्ज कराई गई शिकायत में फिल्‍म के रिलीज हुए एक गाने के शब्‍दों पर आपत्ति जताई गई है। शिकायत में कहा गया है कि इस गाने के बोलों से मुसलमानों की भावनाएं आहत होती हैं। यह शिकायकत गाने से रातों-रात स्‍टार बनी प्रिया प्रकाश और फिल्‍म के निर्माता के खिलाफ दर्ज कराई गई है। हैदराबाद के फलकनुमा थाने में शिकायत दर्ज कराने वाले हैदराबाद के सैय्यद इलियास ने कहा कि गाने में अल्‍लाह का नाम लिया गया है। वहीं फलकनुमा थाने के एसएचओ पी यादागिरी ने कहा कि इस मामले में जानबूझकर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में केस दर्ज किया गया है

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
हैदराबाद के फलकनुमा थाने में फिल्म के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है

वहीं, गाने पर आपत्तियां सामने आने के बाद इसको लेकर कई तरह के विवाद भी सामने आने लगे हैं। 14 फरवरी की सुबह सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल होने लगी कि एक मौलाना ने कहा है कि इस वीडियो का मुसलमानों पर गहरा प्रभाव पड़ रहा है। वे आंखें बंद करते हैं, तो भी उस गाने वाली लड़की ही नजर आती है। इसके साथ ही यह खबर भी चलने लगी कि इस फिल्म के खिलाफ फतवा दे दिया गया है। लेकिन कुछ ही देर में ये खबर झूठी निकली। फिल्म या प्रिया प्रकाश के खिलाफ ऐसा कोई फतवा जारी नहीं किया गया है। इस पूरे विवाद पर पूछे जाने पर एक वरिष्ठ मौलाना का कहना है कि इस तरह की शिकायतें सिर्फ प्रचार पाने के लिए की जाती हैं। उन्होंने कहा कि गाने में ऐसा कुछ भी नहीं है और इसे बेवजह मुद्दा बनाया जा रहा है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
फिल्म के दूसरे वीडियो में नजर आ रहीं प्रिया प्रकाश

बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर का वायरल हुआ यह वीडियो आने वाली मलयालम फिल्म 'उरु अदार लव’ का एक दृश्य है। फिल्‍म के एक गाने का एक छोटा सा टीजर जैसे ही सोशल मीडिया पर आया, सनसनी मच गई। इस वीडियो में नजर आ रहीं फिल्म की अभिनेत्री प्रिया प्रकाश की लोकप्रियता ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। सिर्फ एक दिन में उनके 6 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर बढ़ गए। वहीं इंस्‍टाग्राम पर इस समय उनके 1.7 मिलियन फॉलोअर हैं।

इस बीच इस फिल्म का एक नया टीजर भी रिलीज किया गया है, जिसमें प्रिया और फिल्म के हीरो रौशन क्लास रूम में बैठे हैं और सबकी निगाहों से बचकर एक-दूसरे को देख रहे हैं। तभी प्रिया अपनी उंगली को किस करती हैं और उसको एक गन की तरह बनाते हुए रौशन पर निशाना साधती हैं। प्रिया की इन अदाओं से रौशन घायल हो जाता है। प्रिया प्रकाश और रौशन इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं। यह फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होगी।

प्रिया प्रकाश केरल की रहने वाली हैं और त्रिचुर शहर के एक कॉलेज से बीकॉम कर रही हैं। 'उरु अदार लव’ मलयालम भाषा की एक रोमांटिक फिल्म है, जिसमें पांच किशोर जोड़ियों की कहानी है। फिल्म में प्रिया के जोड़ीदार के तौर पर नजर आने वाले अभिनेता रौशन भी नवोदित कलाकार हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में इन दोनों के बीच दिख रहा रोमांस पहले ही दर्शकों के दिल में जगह बना चुका है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia