मुलायम सिंह यादव की हालत अभी भी नाजुक, मेदांता अस्पताल ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन

लंबे समय से बीमार चल रहे मुलायम सिंह यादव को रविवार को तबीयत बिगड़ने पर गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया था। तबीयत बिगड़ने की जानकारी मिलते ही मुलायम सिंह के बेटे अखिलेश यादव अपनी पत्नी के साथ अस्पताल पहुंचे और पिता का हाल जाना।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

समाजवादी पार्टी के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। अस्पताल ने आज एक मेडिकल बुलेटिन जारी कर मुलायम सिंह यादव की हालत के बारे में जानकारी दी और कहा कि उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

मेदांता अस्पताल के चिकित्सा निदेशक संजीव गुप्ता ने मेडिकल बुलेटिन जारी करते हुए कहा कि मुलायम सिंह यादव की हालत गंभीर है। विशेषज्ञों की एक व्यापक टीम द्वारा आईसीयू में उनका इलाज किया जा रहा है। समाजवादी पार्टी ने भी अस्पताल के मेडिकल बुलेटिन को ट्वीट किया है।


वहीं इससे पहले बुधवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मेदांता अस्पताल का दौरा किया और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का हालचाल जाना। मनोहर लाल ने मुलायम सिंह के बेटे और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव से भी मुलाकात की और उनसे पिता की स्थिति के बारे में जानकारी ली।

बता दें कि लंबे समय से बीमार चल रहे मुलायम सिंह यादव को रविवार को तबीयत बिगड़ने पर गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया था। तबीयत बिगड़ने की जानकारी मिलते ही मुलायम सिंह के बेटे अखिलेश यादव अपनी पत्नी के साथ अस्पताल पहुंचे और पिता का हाल जाना।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia