‘टूलकिट’ पर रार: ‘फर्जी टूलकिट प्रचारित कर रही BJP' नड्डा और पात्रा के खिलाफ FIR की तैयारी में कांग्रेस

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी कहा कि हम भाजपा अध्यक्ष, जे.पी.नड्डा और उनके प्रवक्ताओं पर तो मुक़दमा दर्ज करवा ही रहे हैं पर जान लें कि इन कुकृत्यों से सच नहीं छुपे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस ने बीजेपी के खिलाफ फर्जी टूलकिट का प्रचार करने का आरोप लगाया है और कहा कि वो इस मामले में एक एफआईआर दर्ज कराएगी। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा पर निशाना साधते हुए कांग्रेस अनुसंधान विभाग के अध्यक्ष राजीव गौड़ा ने एक ट्वीट में कहा, "भाजपा कोविड कुप्रबंधन पर एक नकली टूलकिट का प्रचार कर रही है । इसे एआईसीसी अनुसंधान विभाग को सौंप रही है। हम भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा और संबित पात्रा के खिलाफ जालसाजी के लिए एफआईआर दर्ज कराएंगे। जब हमारा देश कोविड से तबाह हो रहा है, तो राहत देने के बजाय, भाजपा बेशर्मी से जालसाजी कर रही है। ''

इसके अलावा भी कांग्रेस नेताओं और प्रवक्ताओं ने भी इस मसले पर बीजेपी को घेरा। कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने भी इसको लेकर बीजेपी पर हमला बोला, सुप्रिया ने कहा कि बीजेपी की ट्रोल आर्मी इस तरह का प्रोपगेंडा फैला रही है। जब देश और सरकार को महामारी से लड़ना चाहिए, तब उनकी पार्टी और नेता फर्जी टूलकिट फैलाने में लगे हुए हैं।

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी कहा कि हम भाजपा अध्यक्ष, जे.पी.नड्डा और उनके प्रवक्ताओं पर तो मुक़दमा दर्ज करवा ही रहे हैं पर जान लें कि इन कुकृत्यों से सच नहीं छुपे।

गौरतलब है कि मंगलवार को संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने एक कथित टूलकिट को दिखाया। संबित पात्रा ने इस दौरान कांग्रेस को बदनाम करने की कोशिश की।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia