राहुल गांधी के समर्थन में विपक्ष का संसद से सड़क तक प्रदर्शन, काले कपड़े पहनकर जताया विरोध, सोनिया गांधी भी हुईं शामिल

देश की राजधानी दिल्ली में भी कांग्रेस समेत विपक्षी सांसदों ने काले कपड़े पहनकर विरोध जताया। इस विरोध प्रदर्शन में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी भी शामिल हुईं। दिल्ली में सांसदों ने संसद भवन से विजय चौक तक प्रदर्शन रैली निकाली।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अडानी मुद्दे और कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द किए जाने के बाद आज देशभर में विपक्ष सड़कों पर उतरा है। देश की राजधानी दिल्ली में भी कांग्रेस समेत विपक्षी सांसदों ने काले कपड़े पहनकर विरोध जताया। इस विरोध प्रदर्शन में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी भी शामिल हुईं। दिल्ली में सांसदों ने संसद भवन से विजय चौक तक प्रदर्शन रैली निकाली।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि आज हम इसलिए काले कपड़े में आए हैं क्योंकि देश में लोकतंत्र को खत्म किया जा रहा है। राहुल गांधी की अयोग्यता मामले में सभी ने कांग्रेस पार्टी का साथ दिया है। सरकार चुनाव में जीतकर आए लोगों को डरा धमका रही है। खड़गे ने आगे कहा कि जो लोग नहीं झुकते हैं उन्हें ईडी और सीबीआई का डर दिखाया जाता है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि आज लोकतंत्र का काला दिन है सरकार जेपीसी से क्यों बच रही है, जबकि वे बहुमत में हैं, जेपीसी में ज्यादातर सदस्य उनकी पार्टी से ही होंगे, फिर भी वो डर रहे हैं, इसका मतलब दाल में कुछ काला है, जो डरते हैं कभी न कभी वो फंसते भी हैं। मैं सभी पार्टियों के नेताओं का शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्होंने कल कमजोर होते लोकतंत्र और राहुल जी को डिसक्वालीफाई किए जाने के विरोध में हमारा समर्थन किया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia