उत्तराखंड: चंपावत उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने पर्यवेक्षक किए नियुक्त, रिपोर्ट के आधार पर प्रत्याशी की होगी घोषणा!

प्रदेश महामंत्री संगठन ने बताया कि चम्पावत जिला कांग्रेस कमेटी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर पार्टी प्रत्याशी के लिए रायशुमारी की जाएगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

उत्तराखंड में कांग्रेस ने चम्पावत उपचुनाव में प्रत्याशी चयन के लिए उपनेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी, अल्मोड़ा विधायक मनोज तिवारी और लोहाघाट विधायक खुशाल सिंह अधिकारी को पर्यवेक्षक बनाया है। तीनों पर्यवेक्षकों की रिपोर्ट के आधार पर पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी की घोषणा की जाएगी।

आपको बता दें, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी यहां से भाजपा की ओर से चुनाव लड़ेंगे। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा की अध्यक्षता में चम्पावत उपचुनाव को लेकर बैठक हुई। बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, पूर्व मंत्री नवप्रभात, हीरा सिंह बिष्ट व दिनेश अग्रवाल, प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष ज्योति रौतेला, राजीव गांधी पंचायतराज संगठन अध्यक्ष मोहित उनियाल ने भाग लिया।

तय किया गया कि पार्टी उपचुनाव को एकजुट होकर मजबूती के साथ लड़ेगी। प्रदेश महामंत्री संगठन ने बताया कि चम्पावत जिला कांग्रेस कमेटी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर पार्टी प्रत्याशी के लिए रायशुमारी की जाएगी। पर्यवेक्षक इसी रायशुमारी के आधार पर रिपोर्ट तैयार करेंगे।

करन माहरा ने कहा कि 28 अप्रैल से मसूरी में शहीद स्थल से उनकी गढ़वाल मंडल यात्रा शुरू होगी। यात्रा नौ मई को गंगा आरती के साथ समाप्त होगी। छह मई को वह केदारनाथ धाम में बाबा केदार के दर्शन करेंगे। आठ मई को बदरीनाथ धाम में दर्शन करेंगे।

गढ़वाल दौरे में वह कार्यकतार्ओं से मुलाकात करेंगे। रात्रि विश्राम स्थानीय स्तर पर वरिष्ठ कार्यकर्ता के आवास पर होगा। कार्यकर्ताओं से पार्टी को मजबूत बनाने और मनोबल बढ़ाने के लिए उठाए जाने वाले कदमों पर चर्चा करेंगे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia