कांग्रेस का पीएम मोदी पर हमला, कहा- देश का पैसा विपक्ष को गाली देने में करते हैं बर्बाद, चुनाव आयोग ले संज्ञान

कांग्रेस ने पीएम मोदी पर आरोप लगाया है कि मोदी सरकार के पैसे का उपयोग बीजेपी के ‘प्रधान प्रचारक’ के रूप में कर रहे हैं। कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को श्वेत पत्र जारी कर यह बताना चाहिए कि उनकी सरकार ने 5 वर्षों में क्या किया है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस ने पीएम मोदी के कार्यक्रमों पर हो खर्च को लेकर सवाल खड़े किए हैं। कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी अपने स्वाभाविक रूप में बीजेपी के प्रधान प्रचारक के रूप में काम कर रहे हैं। प्रधानमंत्री देश का पैसा खर्च करके कार्यक्रम और यात्रा करते हैं और विपक्ष को कोसते हैं। देश का पैसा विपक्ष को गाली देने के लिये नहीं है। इस पर चुनाव आयोग को भी गौर करना चाहिए।”

आनंद शर्मा ने कहा, “पीएम मोदी के कार्यकाल में करीब 6 हजार करोड़ रुपये प्रचार में खर्च किया गया है। यह सभी को पता है कि पैसे और साधनों की कुबेर भारतीय जनता पार्टी है। तो पैसा तो उनके पास है, हमारे पास तो सत्य की शक्ति है।”

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को श्वेत पत्र जारी करने की चुनौती देते हुए कहा, “हम प्रधानमंत्री को चुनौती देते हैं कि वह पांच साल में क्या हुआ, इसे लेकर श्वेत पत्र जारी करें।” उन्होंने आगे मोदी सरकार से सवाल करते हुए पूछा कि, “मेक इन इंडिया’ का क्या हुआ? औद्योगिक उत्पादन दर में गिरावट क्यों आई? निवेश क्यों नहीं बढ़ रहा है

कांग्रेस नेता ने कहा कि वाराणसी में आज प्रधानमंत्री मोदी ने प्रवासी भारतीय दिवस के कार्यक्रम में जो कहा उस पर हमें घोर आपत्ति है। आनंद शर्मा ने कहा, “कार्यक्रम में पीएम मोदी ने प्रवासी भारतीयों से कहा कि भारत को अंतरिक्ष शक्ति के रूप में पहचान मिली है। लेकिन भारत को 1975 में ही अंतरिक्ष शक्ति के रूप में पहचान मिल गई थी, जब आर्यभट्ट को लॉन्च किया गया था। हम पोकरण से पहले 1974 में परमाणु शक्ति देश बन गए थे।”

उन्होंने आगे कहा, “हमारी लड़ाई एक ऐसे प्रधानमंत्री से है, जिन्होंने झूठे वादे किए, जनता को सब्जबाग दिखाया और आज भी वह संवेदनहीन हैं। उनके खिलाफ लड़ाई में हमारे साथ सत्य और जनता का आशीर्वाद है।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia