तेलंगाना चुनाव से पहले कांग्रेस का कुनबा हुआ और मजबूत, पूर्व TDP नेता दिव्यवाणी पार्टी में हुईं शामिल

दिव्‍यवाणी पिछले साल टीडीपी से इस्तीफा देने के बाद से राजनीति से दूर थीं। हालांकि वह तेलंगाना विधानसभा चुनाव से ठीक एक सप्ताह पहले सक्रिय हो गई हैं। चुनाव में कांग्रेस और सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के बीच सीधी टक्‍कर मानी जा रही है।

तेलंगाना चुनाव से पहले कांग्रेस का कुनबा हुआ और मजबूत, पूर्व TDP नेता दिव्यवाणी पार्टी में हुईं शामिल
तेलंगाना चुनाव से पहले कांग्रेस का कुनबा हुआ और मजबूत, पूर्व TDP नेता दिव्यवाणी पार्टी में हुईं शामिल
user

नवजीवन डेस्क

तेलंगाना चुनाव से ठीक पहले बुधवार को अभिनय से राजनीति में आईं टीडीपी की पूर्व नेता दिव्‍यवाणी कांग्रेस में शामिल हो गईं। कांग्रेस के तेलंगाना प्रभारी महासचिव माणिकराव ठाकरे ने आज हैदराबाद में टॉलीवुड अभिनेत्री का पार्टी में स्वागत किया। पूर्व सांसद और अभिनेत्री विजयशांति के बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने के कुछ ही दिनों बाद दिव्‍यवाणी पार्टी से जुड़ी हैं।

दिव्‍यवाणी पिछले साल तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) से इस्तीफा देने के बाद से राजनीति से दूर थीं। हालांकि वह तेलंगाना विधानसभा चुनाव से ठीक एक सप्ताह पहले सक्रिय हो गई हैं। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के बीच सीधी टक्‍कर मानी जा रही है। हालांकि, दिव्‍यवाणी पार्टी में कौन सी भूमिका निभाएंगी, यह स्पष्ट नहीं है।


तेलंगाना की पूर्व सांसद और अभिनेत्री विजयशांति के बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने के कुछ ही दिनों बाद दिव्‍यवाणी पार्टी से जुड़ी हैं। वह पिछले आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले टीडीपी में शामिल हुई थीं और पार्टी ने उन्हें अपना आधिकारिक प्रवक्ता नियुक्त किया था।

हालांकि, चुनावों में टीडीपी को आंध्र प्रदेश में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के हाथों सत्ता गंवानी पड़ी। पिछले साल उन्होंने पार्टी नेतृत्व पर उनकी सेवाओं को मान्यता नहीं देने का आरोप लगाते हुए टीडीपी से इस्तीफा दे दिया था। अभिनेत्री ने पार्टी छोड़ने के फैसले के लिए पार्टी में कुछ ताकतों को जिम्मेदार ठहराया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;