आंध्र प्रदेश: कांग्रेस ने YS शर्मिला को दी बड़ी जिम्मेदारी, प्रदेश अध्यक्ष किया नियुक्त

4 जनवरी को YSR तेलंगाना पार्टी की अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी की बहन वाई.एस. शर्मिला कांग्रेस में शामिल हुईं थीं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस पार्टी ने आंध्र प्रदेश में बड़ा बदलाव किया है। पार्टी ने YS शर्मिला को प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है। आपको बता दें, वो सीएम जगन मोहन रेड्डी की बहन हैं।

बता दें, 4 जनवरी को YSR तेलंगाना पार्टी की अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी की बहन वाई.एस. शर्मिला कांग्रेस में शामिल हुईं। दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और सांसद राहुल गांधी की मौजूदगी में उन्होंने कांग्रेस का दामन थामा था।

कांग्रेस ने YS शर्मिला को बनाया गया आंध्र प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष
कांग्रेस ने YS शर्मिला को बनाया गया आंध्र प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष

कांग्रेस में शामिल होने के बाद वाई.एस. शर्मिला ने कहा था, "मैं YSR तेलंगाना पार्टी का कांग्रेस पार्टी में विलय करते हुए बहुत खुश हूं। मुझे बहुत खुशी हो रही है कि YRS तेलंगाना पार्टी आज से भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस का हिस्सा बनने जा रही है। कांग्रेस पार्टी अभी भी हमारे देश की सबसे बड़ी धर्मनिरपेक्ष पार्टी है।"

शर्मिला राजनीतिक परिवार से हैं और आंध्र प्रदेश और तेलंगाना की राजनीति का जाना-माना चेहरा हैं। उनके पिता वाई एस राजशेखर रेड्डी अविभाजित आंध्र प्रदेश के सबसे बड़े नेताओं में शामिल थे। वाई.एस शर्मिला ने हाल ही में हुए तेलंगाना विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को अपना समर्थन देने की घोषणा की थी। उन्होंने चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाले भारत राष्ट्र समिति (BRS) के कथित भ्रष्ट और जनविरोधी शासन को खत्म करने के लिए कांग्रेस को समर्थन देने की बात कही थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia