पुलिस के पैंतरे से कांग्रेस डरने वाली नहीं, हम अडानी पर सवाल करते रहेंगेः खड़गे

खड़गे ने कहा कि मोदी जी के परम मित्र को बचाने की कवायद में मोदी सरकार पूरी तरह बौखला गई है। 45 दिन बाद, भारत जोड़ो यात्रा के विषय में दिल्ली पुलिस को राहुल गांधी के घर पूछताछ के लिए भेजना तानाशाह सरकार का एक और कायरतापूर्ण कारनामा है।

फोटोः INC
फोटोः INC
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने राहुल गांधी के घर दिल्ली पुलिस के पहुंचने के मामले में केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस डरने वाली नहीं है। वे अडानी को बचाने की कितनी भी कोशिश कर लें, हम उनसे सवाल करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि अडानी मुद्दे से भटकाने के लिए वे (बीजेपी) पुलिस भेजकर दबाव बना रहे हैं। राहुल गांधी और कांग्रेस डरने वाली नहीं है। वे अडानी को बचाने की कितनी भी कोशिश कर लें, हम उनसे सवाल करते रहेंगे।

मल्लिकार्जुन खड़गे ने ट्वीट कर कहा कि, "मोदी जी के परम मित्र को बचाने की कवायद में मोदी सरकार पूरी तरह बौखला गई है! 45 दिन बाद, भारत जोड़ो यात्रा के विषय में दिल्ली पुलिस को राहुल गांधी के घर पूछताछ के लिए भेजना तानाशाह सरकार का एक और कायरतापूर्ण कारनामा है! संसद चलाओ, जेपीसी बैठाओ, सच्चाई सामने लाओ!"


दरअसल रविवार को भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कश्मीर में राहुल गांधी द्वारा जिक्र किए गए 'यौन उत्पीड़न' पीड़ितों के बारे में जानकारी मांगने के लिए पुलिस द्वारा दिए गए नोटिस के संबंध में स्पेशल सीपी (कानून-व्यवस्था) सागर प्रीत हुड्डा कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के आवास पर पहुंचे लेकिन करीब दो घंटे के इंतजार के बाद राहुल गांधी से उनकी मुलाकात हो पाई।

दिल्ली पुलिस की ओर से की गई इस पूछताछ की कार्रवाई पर कांग्रेस नेताओं ने जमकर हमला बोला है। कांग्रेस नेताओं ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भारत जोड़ो यात्रा को समाप्त हुए 45 दिन हो चुके हैं। अगर उन्हें इतनी ही चिंता है तो फरवरी में उनके पास क्यों नहीं गए? राहुल गांधी की कानूनी टीम इसका कानून के अनुसार जवाब देगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia