‘बेल गाड़ी’ वाले बयान पर कपिल सिब्बल का पीएम पर पलटवार, कहा, ‘लिंच पुजारी’ बन गई है मोदी सरकार

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कहा कि मॉब लिंचिंग के 8 दोषियों को जब जमानत मिली तो मोदी के मंत्री जयंत सिन्हा ने माल्यार्पण कर उनका स्वागत किया। सिब्बल ने कहा कि इसे देखकर लोग कह रहे हैं कि मोदी सरकार ‘लिंच पुजारी’ बन गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस को ‘बेल गाड़ी’ कहे जाने पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पलटवार किया है। केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा द्वारा झारखंड के रामगढ़ में मॉब लिंचिंग के दोषियों को माला पहनाकर स्वागत करने का जिक्र करते हुए सिब्बल ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार ‘लिंच पुजारी’ बन गई है।

सिब्बल ने ट्वीट कर कहा, “मॉब लिंचिंग के 8 दोषियों को जब जमानत मिली तो जयंत सिन्हा ने माल्यार्पण कर उनका स्वागत किया। आपने गलत समझा है मोदीजी, वे कह रहे हैं कि आपकी सरकार ‘लिंच पुजारी’ बन गई है।”

बता दें कि पीएम मोदी ने कांग्रेस को 'बेल-गाड़ी' कहा था। पीएम मोदी ने कहा था कि कांग्रेस के ज्यादातर नेता जमानत पर हैं। पीएम के इसी बयान पर कपिल सिब्बल ने निशाना साधा है।

‘बेल गाड़ी’ वाले बयान पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शकील अहमद ने भी प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “पीएम मोदी ने कांग्रेस को ‘बेल गाड़ी’ कहा, क्योंकि कांग्रेस के कुछ नेता जमानत पर हैं। इस तर्क के हिसाब से उन्हें अपनी पार्टी बीजेपी को ‘जेल गाड़ी’ कहना चाहिए। बीजेपी के कम से कम 2 राष्ट्रीय अध्यक्ष (पूर्व और वर्तमान) वाले अदालत के आदेश से जेल में थे। जेल जाने से बेल को अच्छा माना जाता है।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 08 Jul 2018, 1:38 PM
;