PMCares फंड के तहत मिले वेंटिलेटर्स और PM मोदी पर राहुल गांधी का तंज, बताया क्या है दोनों में समानताएं

राहुल गांधी ने कहा है कि पीएम केयर्स और पीएम मोदी झूठे हैं और काम करने में फेल हैं। उन्होंने ट्वीट कर PMCares के वेंटिलेटर और स्वयं PM में कई समानताएं भी बताई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर बरकरार है। इस लहर में मरीजों को ऑक्सीजन बेड, वेंटिलेटर्स और मेडिकल ऑक्सीजन की भारी जरूरत पड़ी है। पीएम केयर्स फंड के तहत राज्यों को वेंटिलेटर्स इशू किए गए थे, लेकिन ऐसे कई मामले सामने आए कि इन वेंटिलेटरों में कई गड़बड़ियां थीं और डॉक्टरों ने ही हाथ खड़े कर दिए।

इस बीच कांग्रेस लगातार केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमलावर है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज ट्वीट कर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा है कि पीएम केयर्स और पीएम मोदी झूठे हैं और काम करने में फेल हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि 'PMCares के वेंटिलेटर और स्वयं PM में कई समानताएं हैं- दोनों का हद से ज़्यादा झूठा प्रचार -दोनों ही अपना काम करने में फ़ेल -ज़रूरत के समय, दोनों को ढूंढना मुश्किल।'

इससे पहले राहुल गांधी समेत कई कांग्रेस नेताओं ने प्रधानमंत्री की आलोचना करने वाले पोस्टर कथित तौर पर लगाने को लेकर कुछ लोगों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की रविवार को निंदा की और सरकार को चुनौती दी कि वह कोविड-19 के टीकों के निर्यात पर सवाल उठाने को लेकर उन्हें गिरफ्तार करे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia