सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी, परिजनों से की मुलाकात, कहा- हम इंसाफ दिला कर रहेंगे

सिद्धू मूसेवाला की बीते दिनों दिनदहाडे़ हत्या कर दी गई थी। राहुल गांधी ने दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता से मुलाकात की और दुःख प्रकट किया।

फोटो: @INC
फोटो: @INC
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को शुभदीप सिंह सिद्धू मूसेवाला के परिजनों से मुलाकात की। आपको बता दें, सिद्धू मूसेवाला की बीते दिनों दिनदहाडे़ हत्या कर दी गई थी। राहुल गांधी ने दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता से मुलाकात की और दुःख प्रकट किया। उनके साथ पंजाब कांग्रेस प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वडिंग और वरिष्ठ नेता प्रताप सिंह बाजवा भी मौजूद हैं

मुलाकात के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि सिद्धू मूसेवाला जी के माता-पिता जिस दुःख से गुज़र रहे हैं उसे बयान करना मुश्किल है। इन्हें इंसाफ दिलाना हमारा फ़र्ज़ है, और हम दिला कर रहेंगे। राज्य की कानून व्यवस्था पूरी तरह से भंग हो चुकी है। पंजाब में अमन और शांति बनाये रखना AAP सरकार के बस की बात नहीं है।

इससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और पंजाब के मुख्यमंत्री ने भी मूसेवाला के माता-पिता से मुलाकात की थी। चंडीगढ़ में मुलाकात के दौरान मूसेवाला के पिता ने शाह से अपने बेटे की हत्या की सीबीआई जांच की मांग की थी। फिलहाल, मूसेवाला हत्याकांड की जांच पंजाब पुलिस की एसआईटी कर रही है।

आपको बता दें, 29 मई को मानसा में सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में 8 फरार शूटर्स की पहचान हो चुकी है, जिनको पकड़ने के लिए कई राज्यों की पुलिस जुटी हुई है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia