मिशन पंजाब पर राहुल गांधी! CM चन्नी समेत कांग्रेस उम्मीदवारों के साथ स्वर्ण मंदिर में टेका मत्था

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी मिशन पंजाब का आगाज कर दिया है। इसकी शुरूआत राहुल गांधी ने पंजाब के अमृतसर के पवित्र स्वर्ण मंदिर में मत्था टेककर किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश के 5 राज्यों में होने वाले चुनाव में से एक पंजाब राज्य भी है, जहां चुनाव की तैयारियां जोरों पर है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी मिशन पंजाब का आगाज कर दिया है। इसकी शुरूआत राहुल गांधी ने पंजाब के अमृतसर के पवित्र स्वर्ण मंदिर में मत्था टेककर किया। उनके साथ पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिद्धू और कांग्रेस के कैंडिडेट भी हरमंदिर साहब पहुंचे हैं।

आपको बता दें, थोड़ी देर में राहुल गांधी 'नवी सोच नवा पंजाब' थीम के साथ एक वर्चुअल रैली को संबोधित करने वाले हैं। आपको बता दें, पंजाब में नेतृत्व परिवर्तन के बाद राहुल गांधी का यह पहला दौरा है। स्वर्ण मंदिर में उनके साथ कांग्रेस के उम्मीदवारों ने भी मत्था टेका। तय कार्यक्रम के मुताबिक, राहुल भी 117 प्रत्याशियों के साथ लंगर सेवा में भाग लेंगे इसके बाद दुर्गयाणा मंदिर और भगवान वाल्मीकि तीर्थ स्थल पर पहुंचेंगे।

अमृतसर के बाद राहुल गांधी सड़क मार्ग से 100 किमी दूर जालंधर जाएंगे। यहां वह नवी सोच- नवा पंजाब (नई सोच नया पंजाब) नाम से आयोजित वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे। गौरतलब है कि चुनाव आयोग ने फिजिकल रैलियों और रोड शो पर 31 जनवरी तक प्रतिबंध बढ़ा दिया है। पंजाब में 20 फरवरी को मतदान होंगे और 10 मार्च को नतीजे आएंगे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia