मध्य प्रदेश के घोटालों पर कांग्रेस ने बनाई 'एमपी फाइल्स', पीएम को भेजेगी बीजेपी सरकार में हुए घोटालों की सीरीज

कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि बीजेपी ने कभी समृद्ध मध्य प्रदेश की बात की तो कभी विकसित मध्य प्रदेश की और अब आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश की बात हो रही है। राज्य में व्यापमं से लेकर छात्रों की गणवेश, आयुष्मान कार्ड, छात्रवृत्ति घोटाला जैसे 225 घोटाले हुए हैं।

मध्य प्रदेश के घोटालों पर कांग्रेस ने बनाई 'एमपी फाइल्स'
मध्य प्रदेश के घोटालों पर कांग्रेस ने बनाई 'एमपी फाइल्स'
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पूरी तरह से बीजेपी पर हमलावर हो गई है। प्रदेश कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार में हुए घोटालों को लेकर 'एमपी फाइल्स' नाम की एक वेब सीरीज तैयार की है। इस वेब सीरीज की सीडी प्रधानमंत्री को भेजे जाने की बात कही जा रही है।

पिछले दिनों कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी का जबलपुर आना हुआ और उन्होंने यहां पर राज्य की बीजेपी सरकार को भ्रष्टाचार में लिप्त करार दिया था। यहां तक आरोप लगाया कि बीजेपी के 220 महीनों के शासनकाल में 225 घोटाले हुए हैं। राज्य की कांग्रेस इकाई ने इन्हीं 225 घोटालों पर वेब सीरीज तैयार की है। यह वेब सीरीज कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ताओं ने मिलकर तैयार की है।


कांग्रेस से जुड़े सूत्रों का कहना है कि राज्य में लगभग दो दशक से बीजेपी सत्तारूढ़ है और इस दौरान उसने जनता से अनेक लोक-लुभावन वादे किए। कभी समृद्ध मध्य प्रदेश की बात की तो कभी विकसित मध्य प्रदेश की और अब तो आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश तक की बात हो रही है। इस दौरान राज्य में व्यापमं से लेकर छात्रों की गणवेश, आयुष्मान कार्ड घोटाला, छात्रवृत्ति घोटाला जैसे 225 घोटाले हुए हैं।

इन घोटालों को लेकर 'एमपी फाइल्स' नाम से वेब सीरीज तैयार की गई है और इसकी सीडी को प्रधानमंत्री को भेजा जाएगा। साथ ही मांग की जाएगी कि 'कश्मीर फाइल्स' और 'द केरला स्टोरी' की तरह इसे भी टैक्स फ्री किया जाए। कांग्रेस की ओर से 'एमपी फाइल्स' बनाने का दावा किया गया है और कहा यह भी जा रहा है कि वीडियो तैयार हो चुके हैं। जल्द ही इसके प्रोमो भी जारी किए जाएंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia