राजस्थान के कांग्रेस विधायक को मिला धमकी भरा मैसेज, शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की

कथित तौर पर ऑडियो-संदेश राजस्थान में चुनाव के नतीजे 3 दिसंबर को आने के बाद रिकॉर्ड किया गया बताया जा रहा है। हरीश चौधरी ने इस सीट पर आरएलपी के उम्मेदराम बेनीवाल को 910 वोटों से हराया है, जबकि इसी सीट से बीजेपी के बलराम मुंध भी मैदान में थे।

राजस्थान के कांग्रेस विधायक को मिला धमकी भरा मैसेज, पुलिस ने जांच शुरू की
राजस्थान के कांग्रेस विधायक को मिला धमकी भरा मैसेज, पुलिस ने जांच शुरू की
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान में राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या के महज चंद दिन बाद गुरुवार को बाड़मेर के बायतू विधानसभा क्षेत्र से जीते कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी को जान से मारने की धमकी वाला ऑडियो संदेश मिला है। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दे दी है, जिसके बाद जांच शुरू कर दी गई है। हरीश चौधरी को पहले भी जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं, जिसके बाद उन्हें 'वाई' श्रेणी की सुरक्षा दी गई थी।

धमकी वाला ऑडियो-संदेश गुरुवार दोपहर व्हाट्सएप ग्रुपों पर लीक हुआ, जिसमें एक व्यक्ति हरीश चौधरी को गोली मारने की बात कर रहा है। कथित तौर पर ऑडियो-संदेश राजस्थान में चुनाव के नतीजे 3 दिसंबर को आने के बाद रिकॉर्ड किया गया बताया जा रहा है। हरीश चौधरी ने इस सीट पर आरएलपी के उम्मेदराम बेनीवाल को 910 वोटों से हराया है, जबकि इसी सीट से बीजेपी के बलराम मुंध भी मैदान में थे।


विधायक हरीश चौधरी ने बताया कि जान की धमकी वाला ऑडियो सामने आने के बाद मैंने पुलिस को सूचित किया। मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि ये धमकी भरे ऑडियो-मैसेज कौन बना रहा है और इन धमकियों के पीछे क्या मंशा है। मेरे पास कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि धमकी भरे ऑडियो की जानकारी उन्हें उनके समर्थकों ने दी है।

एसपी हरिशंकर ने बताया कि पुलिस ने ऑडियो-मैसेज का संज्ञान लिया है और जांच भी शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी को पहले भी जान से मारने की धमकियां मिलने के बाद पहले से ही 'वाई' श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;