कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने यूपी के CM पर कसा तंज, कहा- जो नफरत करे, वह योगी कैसा!

राहुल गांधी ने ट्वीट कर सीएम योगी पर तंज कसा है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'जो नफरत करे, वह योगी कैसा!'

फोटोः @INCIndia
फोटोः @INCIndia
user

नवजीवन डेस्क

यूपी चुनाव की सुगबुगाहट के बीच सभी राजनीतिक दल अपनी तैयारी में जुट गई है। इन सबके बीच विपक्ष भी केंद्र सरकार पर घेरने में लगा है। कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, आम आदमी पार्टी के नेता लगातार सीएम योगी और पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर सरकार पर हमला बोला है। आज कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट कर सीएम योगी पर धावा बोला है।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर सीएम योगी पर तंज कसा है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'जो नफरत करे, वह योगी कैसा!' गौरतलब है कि एक दिन पहले भी राहुल गांधी ने एक ऐसा ही ट्वीट कर सीएम योगी पर तंज कसा था। उन्होंने लिखा था, "तुम हिंदू सिख ईसाई न मुसलमान के हो। बस मित्रों के हो, ना देश ना इंसान के हो।"

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लंबे समय के बाद आज यूपी के दौरे पर हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने अलीगढ़ में राजा महेंद्र प्रताप सिंह स्टेट यूनिवर्सिटी की आधारशिला रखी। अलीगढ़ में जाट सम्राट के नाम विख्यात राजा महेंद्र प्रताप सिंह के नाम से बनने वाले यूनिवर्सिटी के शिलान्यास से ठीक पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने निशाना साधाते हुए इसे बीजेपी का ढोंग बताया है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia