हस्तिनापुर में प्रियंका गांधी, सचिन पायलट का रोड शो, कांग्रेस बोली- BJP के अहंकार को चकनाचूर करेगा किसान का ट्रैक्टर

पहले चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव के साथ स्टार प्रचारक सचिन पायलट भी नज़र आए। कांग्रेस के रोड शो के दौरान समर्थकों का हुजूम देखने को मिला, भारी संख्या में लोग प्रियंका गांधी और सचिन पायलट से हाथ मिलाने के लिए उत्‍साहित दिखे।

फोटो: @INC
फोटो: @INC
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ऐड़ी चोटी का दम लगा रही है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और कांग्रेस के विरष्ठ नेता लगातार राज्य में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में रोड़ शो कर रहे हैं। कांग्रेस को इश रोड शो का समर्थन भी मिल रहा है। इन सबके बीच प्रियंका गांधी ट्रैक्टर पर सवार होकर लोगों के बीच पहुंच रही है। खास कर जिन महिला उम्मीदवार को कांग्रेस ने मैदान में उतारा है, उनके समर्थन में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी लोगों के बीच जा रही है।

प्रियंका गांधी की एक ट्रैक्टर पर सवार ऐसी ही तस्वीर यूपी के हस्तिनापुर से सामने आई है। जहां उनके साथ राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट भी मौजूद रहे। आपको बता दें, ये नेता कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना गौतम के लिए वोट मांग रहे हैं। कांग्रेस की इस ट्रेक्‍टर रैली को जनता का समर्थन भी मिला इस दौरान वहां लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। आपको बता दें, पार्टी ने अर्चना गौतम को हस्तिनापुर से कांग्रेस प्रत्याशी बनाया है।

पहले चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव के साथ स्टार प्रचारक सचिन पायलट भी नज़र आए। कांग्रेस के रोड शो के दौरान समर्थकों का हुजूम देखने को मिला, भारी संख्या में लोग प्रियंका गांधी और सचिन पायलट से हाथ मिलाने के लिए उत्‍साहित दिखे। वहीं कांग्रेस ने अपने ट्वीटर हैंडल से इन तस्वीरों को साझा करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा" कांग्रेस महासचिव श्रीमती @priyankagandhi जी और राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री श्री @SachinPilot ने हस्तिनापुर में कांग्रेस उम्मीदवार के लिए वोट मांगे। किसान का ट्रैक्टर भाजपाई अहंकार को चकनाचूर करने के लिए तैयार है"।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */