कांग्रेस संसदीय रणनीति समूह की हुई बैठक, बजट सत्र के दूसरे चरण में कई मुद्दों पर सरकार को घेरने को लेकर बनाई गई रणनीति

मल्लिकार्जुन खड़गे ने बताया कि बैठक में आने वाले संसद सत्र में कांग्रेस किन मुद्दों को उठाएगी इसपर चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों को साथ लेकर हम मुद्दे उठाने की कोशिश करेंगे,जिसमें यूक्रेन में फंसे भारतीय, बेरोजगारी,MSP और अन्य विषय होंगे।

फोटो: मीडिया
फोटो: मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली में 10 जनपथ पर कांग्रेस संसदीय रणनीति समूह की अहम बैठक हुई। इस बैठक के बारे में कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बैठक में आने वाले संसद सत्र में कांग्रेस किन मुद्दों को उठाएगी इसपर चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों को साथ लेकर हम मुद्दे उठाने की कोशिश करेंगे,जिसमें यूक्रेन में फंसे भारतीय, बेरोजगारी,MSP और अन्य विषय होंगे।

कांग्रेस नेता मनिकम टैगोर ने बताया, इस बैठक में लोकसभा और राज्य सभा के अंदर किन मुद्दों को उठाया जाएगा, इस पर हमने चर्चा की। इसमें युक्रेन से आए मेडिकल छात्र की पढ़ाई किंस तरह पूरी होगी और अचानक बढ़ी बेरोजगारी को सरकार किस तरह दूर करेगी हम यह मुद्दा भी उठाएंगे।

इस बैठक में कांग्रेस नेता मनीष तिवारी, आनंद शर्मा, के सी वेणुगोपाल, मल्लिकार्जुन खड़गे, मनिकम टैगोर और जयराम रमेश जैसे वरिष्ठ नेता शामिल हुए।


इस बीच, शाम 4 बजे कांग्रेस सीडब्ल्यूसी की बैठक होनी है। इसमें पार्टी और पार्टी की विचारधारा को कैसे आगे बढ़ाया जाए,जनता तक किस तरह अपनी पार्टी की खूबियों तक पहुंचाया जाए, और हाल ही में हुई कई राज्यों में पार्टी की हार से जुड़े तमाम मुद्दों पर चर्चा होगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 13 Mar 2022, 11:41 AM
;