माल्या के मुद्दे पर राहुल गांधी का मोदी सरकार पर फिर से हमला, यूथ कांग्रेस ने भी किया विरोध-प्रदर्शन

वित्त मंत्री अरुण जेटली और विजय माल्या की मुलाकात पर कांग्रेस का हमला जारी है। दिल्ली में उद्योग भवन मेट्रो स्टेशन के पास यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और वित्त मंत्री अरुण जेटली के इस्तीफे की मांग की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भगोड़े कारोबारी विजय माल्या को लेकर पीएम मोदी पर एक बार फिर हमला बोला है। वहीं दिल्ली में यूथ कांग्रेस ने विरोध-प्रदर्शन कर वित्त मंत्री अरुण जेटली के इस्तीफे की मांग की।

कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा, “सीबीआई ने बड़ी खामोशी से डिटेन नोटिस को इंफार्म नोटिस में बदल दिया, जिससे माल्या देश छोड़कर भाग सका। सीबीआई सीधे प्रधानमंत्री को रिपोर्ट करती है। ऐसे में यह समझ से परे है कि इस तरह के विवादि मामले में सीबीआई ने प्रधानमंत्री की इजाजत के बगैर लुकआउट नोटिस बदला होगा।”

राहुल गांधी ने गुरुवार को भी इस मामले में मोदी सरकार पर निशाना साधा था और आरोप लगाया था कि जेटली की मिलीभगत से विजय माल्या भागने में कामयाब रहा।

वहीं दिल्ली में उद्योग भवन मेट्रो स्टेशन के पास यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और वित्त मंत्री अरुण जेटली के इस्तीफे की मांग की।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन

बैंकों का हजारों करोड़ रुपये लेकर देश छोड़कर फरार होने वाले व्यापारी विजय माल्या ने बुधवार को कहा था कि देश छोड़ने से पहले उसने वित्त मंत्री अरुण जेटली से संसद भवन में मुलाकात की थी और बैंकों के कर्ज निपटारे का प्रस्ताव रखा था। इस खुलासे के बाद कांग्रेस, वित्त मंत्री अरुण जेटली का इस्तीफा मांग रही है। कांग्रेस का आरोप है कि विजय माल्या को भागने में वित्त मंत्री अरुण जेटली और मोदी सरकार ने मदद की थी।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia