राहुल गांधी ने वीडियो जारी कर भ्रष्टाचार के मसले पर पीएम मोदी से पूछे तीखे सवाल, 5 मिनट बोलने की दी चुनौती

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भ्रष्टाचार के मसले पर पीएम मोदी और बीजेपी को घेरते हुए एक वीडियो जारी किया। उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि आपकी कथनी और करनी में कोई मेल नहीं है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पीएम मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बीच कर्नाटक चुनाव को लेकर जुबानी जंग जारी है। राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम मोदी को 5 मिनट बोलने की चुनौती दी है। उन्होंने एक वीडियो ट्वीट कर कहा, “प्रिय मोदीजी आप बोलते बहुत हैं लेकिन आपके काम आपके शब्दों से मेल नहीं खाते। आपके कथनी और करनी में बहुत अंतर है।”

उन्होंने वीडियो के माध्यम से पीएम मोदी से कई सवाल किए। उन्होंने पीएम मोदी से पूछा, “क्या आप रेड्डी ब्रदर्स गैंग को 8 टिकट देने पर 5 मिनट बोलेंगे?” उन्होंने बीजेपी की ओर से कर्नाटक के सीएम उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा पर भी सवाल उठाया। उन्होंने पूछा कि क्या पीएम मोदी 23 केस होने के बावजूद बीएस येदियुरप्पा को सीएम उम्मीदवार बनाने पर बोलेंगे।

उन्होंने बीएस येदुयुरप्पा के अलावा 11 बीजेपी नेताओं का भी जिक्र किया जिन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। वीडियो का नाम ‘कर्नाटक मोस्ट वॉन्टेड’ रखा गया है। उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए वीडियो के अंत में लिखा कि आपके जवाब का इंतजार है और इसके लिए उन्होंने #AnswerMaadiModi कर एक हैशटैग भी चलाया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 05 May 2018, 12:40 PM