गोवा: सीएम मनोहर पर्रिकर से मिले राहुल गांधी, जल्द स्वस्थ होने की कामना की

गोवा में विपक्ष के नेता चंद्रकांत कवलेकर ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर से मुलाकात की। उन्होंने 5 मिनट बात कर सीएम पर्रिकर का हालचाल पूछा। इस दौरान राहुल गांधी ने कांग्रेस विधायकों से भी मुलाकात की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को अचानक गोवा विधानसभा पहुंचे और उन्होंने अस्वस्थ मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर से उनके आधिकारिक कक्ष में मुलाकात की। विपक्ष के नेता चंद्रकांत कवलेकर ने कहा, “राहुल ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की। पांच मिनट बात कर पर्रिकर से उनका हालचाल पूछा।”

यह पूछे जाने पर कि क्या राहुल गांधी ने राफेल ऑडियो टेप का मुद्दा उठाया तो कवलेकर ने कहा, “यह एक निजी मुलाकात थी। इस मुद्दे पर चर्चा नहीं हुई। राहुल गांधी अगले महीने गोवा की आधिकारिक यात्रा कर सकते हैं।” राहुल गांधी ने इस दौरान कांग्रेस विधायकों से भी मुलाकात की।

सीएम मनोहर पर्रिकर से मुलाकात करने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा, “मैं सुबह में गोवा के सीएम से मुलाकात करने गया था। मिलकर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। उनसे यह एक निजी मुलाकात थी।”

राहुल गांधी ने सीएम पर्रिकर से मुलाकात ऐसे समय में की है, जब कुछ दिन पहले ही उन्होंने राफेल मुद्दे को लेकर ट्वीट किया था, और पर्रिकर को लेकर बड़े दावे किए थे। कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा था, “पूर्व रक्षा मंत्री (पर्रिकर) के पास राफेल सौदे पर 'विस्फोटक दस्तावेज' हैं, जिससे उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पकड़ मिली है।”

उन्होंने यह भी कहा था कि ऑडियो टेप में स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे से किसी को यह कहते हुए सुना गया था कि पर्रिकर के पास राफेल की असली फाइलें हैं, यही वजह थी कि पर्रिकर की अगुवाई वाला प्रशासन ऑडियो की जांच नहीं करा रहा है।

गौरतलब है कि राहुल अपनी मां और यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ शनिवार से गोवा के नीजि दौरे पर हैं।

लोकप्रिय