कर्नाटक चुनाव: राहुल गांधी ने कहा, प्रधानमंत्री सिर्फ ‘मन की बात’ करते हैं, देश की नहीं सुनते

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री सिर्फ ‘मन की बात’ करते हैं, देश की नहीं सुनते हैं। उन्होंने कहा कि यूपी के एक बीजेपी विधायक ने महिला के साथ दुष्कर्म किया, लेकिन पीएम मोदी ने एक शब्द भी नहीं कहा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कर्नाटक के चुनावी दौरे पर हैं। इस दौरान बेंगलुरु में मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा, “अमित शाह हत्या के आरोपी रहे हैं। यह मत सोचिये कि उनकी कोई खास विश्वसनीयता बची हुई है। हमेशा ईमानदारी और शिष्टाचार की बात करने वाली पार्टी, बीजेपी के अध्यक्ष एक ऐसे व्यक्ति हैं, जिनपर हत्या का आरोप है।”

राहुल गांधी ने कर्नाटक में बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा के बहाने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा। उन्होंने पूछा, “मैं बार-बार पीएम मोदी से यह पूछ रहा हूं कि उन्होंने सीएम उम्मीदवार के रूप में एक भ्रष्ट व्यक्ति को क्यों चुना, जो जेल भी जा चुका है।”

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बेंगलुरु में समृद्ध भारत फाउंडेशन के कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इसी दौरान लोगों से बात करते हुए उन्होंने अमति शाह और येदियुरप्पा पर बयान दिया। इस कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष ने लोगों से कई मद्दों पर बातचीत की।

इससे पहले चिक्काबल्लापुर में राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री सिर्फ ‘मन की बात’ करते हैं, देश की नहीं सुनते हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी विधायक ने महिला के साथ दुष्कर्म किया, लेकिन पीएम मोदी ने इस पर एक शब्द नहीं कहा।

इससे पहले 7 मई को भी राहुल गांधी ने मीडिया से बातचीत के दौरान पीएम मोदी पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था, “वे या तो स्पीकर मोड में होते हैं या एयरोप्लेन मोड में। वे वर्क मोड तो होते ही नहीं हैं।”

इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी उस मोबाइल की तरह जो स्पीकर और एयरोप्लेन मोड में है, वर्क मोड में आता ही नहीं: राहुल गांधी

कर्नाटक में 12 मई को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है और नतीजे 15 मई को आएंगे। इस चुनाव में कांग्रेस की ओर से मौजूदा मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ही सीएम उम्मीदवार हैं। वहीं बीजेपी की ओर से बीएस येदियुरप्पा मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 08 May 2018, 2:27 PM