सोनिया गांधी आज फिर ED दफ्तर में दर्ज कराएंगी अपना बयान, पार्टी देशभर में करेगी 'सत्याग्रह'

कांग्रेस नेता अजय माकन ने कहा कि हम देश भर में अपना 'सत्याग्रह' जारी रखेंगे और लोगों के मुद्दों को उठाएंगे। दिल्ली में, हम अपने केंद्रीय कार्यालय में विरोध करेंगे।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी एक बार फिर आज अपना बयान दर्ज कराने ईडी दफ्तर जाएंगी। उधर कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता आज भी देशभर में सत्याग्रह करेंगे। इस बात की जानकारी कांग्रेस नेता अजय माकन ने दी है। अजय माकन ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्षा के खिलाफ ईडी की कार्रवाई को लेकर पार्टी नेताओं ने देशभर में सत्याग्रह किया, जो बुधवार को भी जारी रहेगा।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कांग्रेस नेता अजय माकन ने कहा कि हम देश भर में अपना 'सत्याग्रह' जारी रखेंगे और लोगों के मुद्दों को उठाएंगे। दिल्ली में, हम अपने केंद्रीय कार्यालय में विरोध करेंगे। आपको बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी समेत पार्टी के 50 सांसदों को दिल्ली पुलिस ने विरोध प्रदर्शन के चलते हिरासत में ले लिया था। करीब 7 घंटे हिरासत में लेने के बाद सभी को रिहा कर दिया गया था।

उधर, कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने मंगलवार रात को मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस सांसदों को सात घंटे हिरासत में रखने के बाद शाम 6:45 बजे के करीब इस खबर के साथ रिहा किया गया कि श्रीमती सोनिया गांधी से कल तीसरे दिन भी ईडी पूछताछ करेगी। जयराम रमेश ने कहा कि यह बदले की भावना से विषगुरु का राजनीतिक प्रतिशोध है। इस स्थिति का वर्णन करने के लिए 'घृणित' भी सबसे हल्का शब्द है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 27 Jul 2022, 7:59 AM
/* */