दिल्ली: ED दफ्तर के बाहर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, अशोक गहलोत, दीपेंद्र हुड्डा समेत हिरासत में लिए गए कई बड़े नेता

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी और केसी वेणुगोपाल को पुलिस ने हिरासत में लिया, उन्हें तुगलक रोड थाने ले जाया गया। पार्टी नेता दीपेंद्र हुड्डा और राजस्थान सीएम अशोक गहलोत को भी हिरासत में लेकर फतेहपुर थाने ले जाया गया।

फोटो: रविराज सिन्हा
फोटो: रविराज सिन्हा
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस नेता राहुल गांधी नेशनल हेराल्ड मामले में ED के सामने अपना बयान दर्ज करा रहे हैं। उधर, प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर के बाहर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा है। कांग्रेस नेताओं का पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ईडी दफ्तर के बाहर प्रदर्शन जारी है।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन

आपको बता दें, शांति प्रदर्शन कर रहे काई कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी और केसी वेणुगोपाल को पुलिस ने हिरासत में लिया, उन्हें तुगलक रोड थाने ले जाया गया। पार्टी नेता दीपेंद्र हुड्डा और राजस्थान सीएम अशोक गहलोत को भी हिरासत में लेकर फतेहपुर थाने ले जाया गया।

बता दें, ईडी कार्यालय से कम से कम एक किलोमीटर पहले लोगों को रोका गया और दिल्ली पुलिस ने वहां बैरिकेडिंग कर दी है। कांग्रेस कार्यकर्ता बैरिकेड्स के ठीक सामने बैठ गए और अपने नेता के पक्ष में और केंद्र में वर्तमान सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन

डॉ एपीजे अब्दुल कलाम रोड स्थित ईडी कार्यालय और उसके आसपास भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया है।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन

कांग्रेस नेता राहुल गांधी यहां सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे थे। उनके साथ उनकी बहन और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी भी मौजूद थीं। इससे पहले सुबह सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता ईडी कार्यालय तक अपने प्रस्तावित मार्च में राहुल गांधी के साथ शामिल होने के लिए कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे। पार्टी कार्यकर्ताओं ने तख्तियां लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia