कर्नाटक: कांग्रेस की सीएम कुमारास्वामी को खुश रहने की सलाह, कहा, हालात का सामना करने के लिए बनें साहसी

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर ने सीएम एचडी कुमारास्वामी को खुश रहने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ऐसी बात कैसे कह सकते हैं? उन्हें हमेशा खुश रहना चाहिए, अगर वह खुश हैं तभी हम सभी खुश रहेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारास्वामी का यह कहने पर कि वह सीएम बनने से खुश नहीं हैं और गठबंधन की सरकार में भगवान नीलकंठ की तरह विष पी रहे हैं, इस पर कांग्रेस की सफाई आई है। कांग्रेस ने कुमारास्वामी को धीरज रखने की सलाह दी है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, “मुख्यमंत्री के पास ऐसी परिस्थितियों का सामना करने का साहस होना चाहिए। समस्याओं को ऐसे जाहिर करने से अच्छा संदेश नहीं जाता है।”

वहीं कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर ने सीएम एचडी कुमारास्वामी को खुश रहने की सलाह दी है। उन्होंने कहा, “मुख्यमंत्री ऐसी बात कैसे कह सकते हैं? उन्हें हमेशा खुश रहना चाहिए, अगर वह खुश हैं तभी हम सभी खुश रहेंगे।”

गौरतलब है कि बेंगलुरु में शनिवार को सीएम एचडी कुमारास्वामी के सम्मान में एक कार्यक्रम रखा गया था। इस कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए कुमारास्वामी भावुक हो गए थे। लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था, “आप लोगों को लग रहा होगा कि आपका अन्ना (भाई) मुख्यमंत्री बन गया है और खुश है, लेकिन मैं खुश नहीं हूं। मैं अपना दर्द बिना बांटे हुए पी रहा हूं।” कुमारास्वामी के इसी बयान पर कांग्रेस ने उन्हें धीरज रखने और खुश रहने की सलाह दी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 15 Jul 2018, 5:40 PM