पंजाब-चंडीगढ़ के लिए कांग्रेस स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी, राहुल-सोनिया के साथ दलित नेता उदित राज भी शामिल

40 स्टार प्रचारों की लिस्ट में राहुल, सोनिया गांधी और उदित राज के साथ पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह, सुनील जाखड़, अहमद पटेल, अम्बिका सोनी, केसी वेणुगोपाल, हरीश रावत और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम शामिल हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पंजाब और चंडीगढ़ के लिए कांग्रेस पार्टी ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है। लिस्ट में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और हाल ही में पार्टी की सदस्यता लेने वाले दलित नेता उदित राज समेत पार्टी के 40 नेताओं के नाम शामिल हैं।

40 स्टार प्रचारकों वाली सूची में पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह, सुनील जाखड़, अहमद पटेल, अम्बिका सोनी, केसी वेणुगोपाल, हरीश रावत, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, भूपेंद्र सिंह हुड्डा, दिल्ली की पूर्व सीएम और मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित, मनीष तिवारी, राज बब्बर और नवजोत सिंह सिद्धू समेत कई बड़े नेताओं के नाम शामिल हैं। पंजाब और चंडीगढ़ में 19 मई को मतदान होगा।


इससे पहले सोमवार को कांग्रेस पार्टी ने दिल्ली के लिए 40 स्टार प्रचारकों की सूजी जारी की थी। लिस्ट में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस महासिचव प्रियंका गांधी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के साथ पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू और शत्रुघ्न सिन्हा का नाम भी शामिल हैं।

इसके अलावा स्टार प्रचारकों की लिस्ट में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिमंदर सिंह, अहमद पटेल, शीला दीक्षित, कपिल सिब्बल, अशोक गहलोत, सचिन पायलट, ज्योतिरादित्य सिंधिया, भूपिंदर सिंह हुड्डा, शर्मिष्टा मुखर्जी और रागिनी नायक का नाम शामिल हैं। दिल्ली में छठे चरण में 12 मई को मतदान होगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia