मोदी के ‘अराजनीतिक’ इंटरव्यू पर कांग्रेस का कटाक्ष, राहुल ने कहा-हकीकत के सामने अदाकारी नहीं चलती

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार के साथ प्रधानमंत्रीनरेंद्र मोदी के इंटरव्यू पर कांग्रेस ने गहरा कटाक्ष किया है। कांग्रेस अध्यक्षने ट्वीट से हमला किया, तो महासचिव प्रियंका गांधी ने रोड शो में प्रहार किया।वहीं कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कांफ्रेंस कर मोदी को एक नाकामअभिनेता ठहराया।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पीएम मोदी के अक्षय कुमार के साथ इंटरव्यू पर सबसे दिलचस्प और तीखा कटाक्ष कांग्रसे अध्यक्ष राहुल गांधी ने किया। उन्होंने शायराना अंदाज़ में एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि, 'हकीकत रूबरू हो, तो अदाकारी नहीं चलती...जनता के सामने, चौकीदार...मक्कारी नहीं चलती।' इसके साथ ही राहुल गांधी ने 'हैशटैग चौकीदार चोर है' का भी इस्तेमाल किया है

राहुल गांधी ने अपन ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें एक व्यक्ति नरेंद्र मोदी को लेकर एक दिलचस्प तुकबंदी करता दिख रहा है। वीडियो में व्यक्ति कहता है, “मजदूर को किसान से लड़ा दो, मां-बाप को संतान से लड़ा दो, अफसर को जवान से लड़ा दो, भारत को पाकिस्तान से लड़ा दो, श्मशान को कब्रिस्तान से लड़ा दो, यह जो दुष्प्रचार और झूठ बोलने की बीमारी है, यह मोदी नहीं मदारी है।

वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में एक रोड शो के दौरान मोदी के इंटरव्यू पर तंज किया। उन्होंने कहा कि,”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किसानों से बात करनी चाहिए। वो अभिनेताओं की तरह खुश करने वाले सवाल नहीं पूछते हैं।“

इसके अलावा कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि, “ऐसा लगता है कि ‘नाकाम नेता’ अब राजनीतिक जगत से फिल्म जगत का रुख करने वाले हैं।“ उन्होंने कहा कि 23 मई को ये फैसला हो जाएगा कि जनता ने उन्हें खारिज कर दिया है, इसीलिए वह बॉलीवुड में एक वैकल्पिक रोजगार की तलाश में हैं।

रणदीप सुरजेवाला ने यह भी दावा किया कि साक्षात्कार में एक ‘नाकाम नेता' ने अक्षय कुमार से अच्छा अभिनेता बनने की कोशिश की, लेकिन वहां भी नाकाम रहे। सुरजेवाला ने कहा, “अक्षय कुमार जी एक महान अभिनेता हैं और हम उन्हें पसंद करते हैं। वह एक बहुत ही सफल अभिनेता हैं। एक असफल राजनेता, जिन्होंने भारत की अर्थव्यवस्था को कमजोर कर दिया, जो रोजगार पैदा करने के मोर्चे पर नाकाम रहे, जिन्होंने भारत के किसानों और गरीबों के लिए जीवन नरक बना दिया। वह विफल राजनीतिज्ञ अब अक्षय कुमार से अच्छा अभिनेता बनने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अक्षय कुमार जी से अच्छे अभिनेता कैसे बन पाएंगे?”

लोकप्रिय
next