पीएम मोदी के इंटरव्यू पर कांग्रेस का तीखा प्रहार, कहा-यह है जुमलों भरा साक्षात्कार

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक न्यूज़ एजेंसी को दिए इंटरव्यू पर करारा प्रहार किया है। कांग्रेस ने इस जुमलों भरा साक्षात्कार कहा है।

टीवी ग्रैब
टीवी ग्रैब
user

नवजीवन डेस्क

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू को कांग्रेस ने जुमलों का साक्षात्कार ठहराया है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक ट्वीट में कहा है कि, “ न ज़मीनी हक़ीक़त की दरकार, न किए हुए वादों से सरोकार, जुमलों भरा मोदीजी का साक्षात्कार।”

सुरजेवाला ने साथ ही कई मुद्दे भी उठाए हैं। उन्होंने कहा कि देश आज के दिन नोटबंदी, गब्बर सिंह टैक्स, बैंक फ़्रॉड, काला धन वालों की मौज, 15 लाख हर खाते में, राफ़ेल का भ्रष्टाचार, महंगाई, राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़, किसान पर मार और अच्छे दिनों के इंतज़ार में है।

सुरजेवाला ने एक और ट्वीट में कहा कि, “ मोदी जी के साक्षात्कार का ‘सार’-:‘मैं’, ‘मेरा’, ‘मुझे’, ‘मैंने’।मोदी जी, आपकी ‘मैं’ को ही ‘भुगत रहा है देश’। ”

वहीं कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने एक बार फिर झूठे वादों का पिटारा आम लोगों के सामने रखा है। उन्होंने कहा कि कम से कम नए साल के पहले दिन तो प्रधानमंत्री को सच बोलना चाहिए था। एक ट्वीट में आनंद शर्मा ने कहा कि पीएम के इंटरव्यू में झूठ और असत्य से अनुमान लगाया जा सकता है कि 2019 के प्रचार का क्या होने वाला है।

Published: 1 Jan 2019, 7:23 PM
लोकप्रिय
next